कपिल मिश्रा पर नाराज लोकायुक्त का आदेश- तुरंत PC खत्म कर हों पेश

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगातार खुलासे कर रहे हैं. शुक्रवार को भी उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ हवाला कनेक्शन का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल माफिया हैं. उनका कॉलर उनके हाथ में ही है, वह उन्हें तिहाड़ ले जाएंगे. लेकिन दूसरी तरफ लोकायुक्त कपिल मिश्रा से नाराज है. लोकायुक्त ने कहा कि कपिल मिश्रा अपनी प्रेस कांफ्रेंस को तुरंत खत्म करें और यहां पेश हों. 

कपिल मिश्रा पर नाराज लोकायुक्त का आदेश- तुरंत PC खत्म कर हों पेश

अब 25 मई को होना होगा पेश

लोकायुक्त द्वारा कपिल मिश्रा को पेश होने के लिए कहने पर कपिल मिश्रा की तरफ़ से कहा गया कि उन्हें डॉक्टर ने कुछ दिनों तक घर से न निकलने की सलाह दी है. जिसके बाद कपिल मिश्रा को 25 मई को सुबह 11:30 AM पेश होने के लिए कहा गया है. दरअसल, कपिल मिश्रा को शुक्रवार को ही सुबह 11.30 बजे लोकायुक्त में पेश होना था, लेकिन उन्होंने अपने प्रतिनिधि को भेज दिया.

जिससे लोकायुक्त कोर्ट नाराज है. लोकायुक्त कोर्ट में कपिल मिश्रा की तरफ से आये प्रतिनिधि ने कहा कि वो अगली तारीख पर आ जाएंगे, लेकिन लोकयुक्त नहीं मानी और कहा कि उन्हें आज ही और अभी प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म होते ही यहां हाज़िर होना होगा. लोकायुक्त में 9 मई को वकील नीरज कुमार की तरफ़ से शिकायत दर्ज कराई गई थी कि कपिल मिश्रा के गंभीर आरोपों को देखते हुए अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन के ख़िलाफ़ लोकायुक्त जांच करवाये, जिस पर लोकायुक्त ने कपिल मिश्रा को शुक्रवार को तलब किया था.

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मैंने एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी से सवाल पूछे थे और अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है. अरविंद केजरीवाल इस सवालों पर इस तरह चुप हैं जैसे कि उनके मुंह दही जमी हुई हो. कपिल मिश्रा बोले कि गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने कहा कि एक ऐसे व्यक्ति को लाया गया कि जिसने कहा कि उसने 2 करोड़ का चंदा दिया हो. कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर गलत वीडियो को चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक IRS अफसर रहे हैं, इसलिए उन्हें पता है कि क्या काम कैसे करना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com