ऑपरेशन क्लीन: योगी सरकार ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ गुंडा एक्ट लगाया

कानपुर के बिकरू कांड के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस के तेवर तल्ख है. पुलिस की ओर से माफिया और बदमाशों के सफाए के लिए ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है.

पूर्वांचल के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर लगातार कसते शिकंजे के बीच पुलिस ने अब एक और विधायक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है.

पुलिस ने विजय मिश्रा के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई टोल प्लाजा के मालिक को धमकी देने के वायरल ऑडियो का स्वतः संज्ञान लेकर की है. भदोही के औराई थाने में सिपाही ने बीट रपट लिखवाई, जिसके बाद मिश्रा पर 110 जी गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

भदोही के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राम बदन सिंह ने बाहुबली विधायक मिश्रा के खिलाफ दर्ज 71 मामलों की सूची भी जारी की है.

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मिश्रा के खिलाफ भदोही के अलावा प्रयागराज और मिर्जापुर जिलों में भी संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं.

गौरतलब है कि पूर्वांचल के बाहुबली नेताओं में गिने जाने वाले विजय मिश्रा का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था.

इस ऑडियो में कथित रूप से विधायक मिश्रा लालानगर टोल प्लाजा मामले को लेकर व्यापारी गोपाल कृष्ण महेश्वरी को धमकी दे रहे हैं.

पुलिस ने इसी ऑडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए विधायक मिश्रा के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. बता दें कि हाल ही में मुख्तार अंसारी के चार करीबियों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर उनके शस्त्र थाने के मालखाने में जमा करा लिए गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com