ऑटो से लेकर मोबाइल तक यहां जानें आज दिनभर टेक की दुनिया में क्या-क्या हुआ

ऑटो से लेकर मोबाइल तक यहां जानें आज दिनभर टेक की दुनिया में क्या-क्या हुआ

Lenovo ने शुक्रवार को सोशल मीडिया चैनल के जरिए अपने अगले ‘किलर नोट’ के 9 अगस्त को लॉन्च करने की जानाकारी दी. इससे पहले कंपनी ने इसके लिए वीडियो टीजर जारी किया था. पोस्ट में नंबर 8 दिखाया गया है, जो इस ओर इशारा करता है कि ये स्मार्टफोन Lenovo K8 Note होगा.ऑटो से लेकर मोबाइल तक यहां जानें आज दिनभर टेक की दुनिया में क्या-क्या हुआ

Airtel जियो से मुकाबले में कुछ अलग तरह की रणनीति तैयार रहा है. खबर मिली है कि एयरटेल अपने संसाधनों का उपयोग फीचर फोन निर्माताओं के साथ मिलकर करेगा.

Micromax ने अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए एक नया डिवाइस पेश किया है. इस डिवाइस का नाम है Micromax Selfie 2. इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट में लिस्ट किया गया है. इसमें इस फोन की कुछ जानकारियां भी साझा की गई हैं.

कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए वोडाफ़ोन का बड़ा धमाका, पेश किया ये खास ऑफर

 

रेस्टोरेंट की डिटेल देने वाली और खाना ऑर्डर करने की ऑनलाइन सुविधा देने वाली कंपनी Zomato ने ऐप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली घरेलू कंपनी Ola के साथ साझोदारी की है. इसके तहत ओला वॉलेट के यूजर्स कैब बुक करने के साथ-साथ खाना भी ऑर्डर कर सकेंगे.

जियो ने कुछ दिन पहले ही 0 रुपये वाला फीचर फोन पेश किया था. अब खबर मिल रही है कि, दूरसंचार कंपनी आइडिया सेल्यूलर ने कहा कि वह हैंडसैट सस्ते मोबाइल लाने के लिए निर्माता कंपनियों के साथ काम कर रही है. हालांकि कंपनी ने स्पष्ट किया है कि यह प्रपोज्ड हैंडसैट सब्सिडी वाला मोबाइल नहीं होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com