ऑटो चालक के चार हत्यारोपी हथियारों समेत काबू

पठानकोट। शहर के बीचो बीच ऑटो चालक की तेजधार हथियारों से बेरहमी के साथ हमला कर हत्या करने वाले 6 लोगों में से चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों द्वारा वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए हैं।
घटना 5 जून रात 9:30 बजे के करीब हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी की है। ऑटो चालक की हत्या कर सभी हमलावर फरार हो गए थे जिनमें पुलिस ने 24 घंटे में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी, साहिब सिंह उर्फ साबी, आकाश उर्फ कांशी, रंजीत सिंह निवासी भूरे गिल अजनाला केयर ऑफ रिक्शा स्टैंड मॉडल टाउन पठानकोट के रूप में हुई है। फरार आरोपी हनी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी और एक अज्ञात है।
यह था मामला
एसएसपी सोहिल कासिम मीर ने बताया कि पुलिस थाना डिवीजन नंबर 2 में मृतक के पारिवारिक सदस्य ने बयान दर्ज करवाए थे कि सनी एक ऑटो ड्राइवर है और मोहल्ले के ही उक्त सभी लोगों के साथ दोपहर को ऑटो में सवारियां चढ़ाने को लेकर बहसबाजी हो गई। जब रात को सन्नी खाना खाकर बाहर मोहल्ले में निकले तो दूसरे पक्ष के 6-7 के करीब लोगों ने सन्नी पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमलावर एक कार में सवार होकर आए थे और तब तक सन्नी पर हथियारों से वार करते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। कहा कि जब उसके ताया और वे सन्नी को छुड़ाने के लिए आगे गए तो हमलावर के सिर पर खून सवार होने के चलते वे उन पर भी हमला करने का प्रयास करने लगे। इसके बाद सन्नी का बेरहमी से कत्ल कर हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए चार हमलावरों को पकड़ लिया है और उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है। दूसरा पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी रंजीत सिंह पर चोरी का केस थाना डिवीजन नंबर 2, आरोपी आकाश पर एक केस दर्ज है। दूसरा मृतक सन्नी पर 2009 से धारा 307 और विभिन्न धाराओं समेत तीन केस अलग-अलग पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com