एलोवेरा से सिर्फ बाल ही नहीं, बढ़ेगा पूरा हेल्थ मीटर
एलोवेरा से सिर्फ बाल ही नहीं, बढ़ेगा पूरा हेल्थ मीटर

एलोवेरा से सिर्फ बाल ही नहीं, बढ़ेगा पूरा हेल्थ मीटर

एलोवेरा जेल 

एलोवेरा एक ऐसा पौधा है, जो घर में दवाई का काम करता है. इस पौधे को आसानी से लगाया जा सकता है और कई रोगों से बचा जा सकता है. एलोवेरा के इतने फायदे हैं कि आप गिनना भूल जाएंगे. घर में एक एलोवेरा का पौधा आप भी लगाएं और इसके फायदे का आनंद उठाएं.एलोवेरा से सिर्फ बाल ही नहीं, बढ़ेगा पूरा हेल्थ मीटर

एलोवेरा से आपके बालों की समस्या हल होती है. बालों में रूसी, बालों का झड़ना, रूखापन आदि दूर करने के लिए आप एलोवेरा के जेल को अपने सर पर लगाकर इन सभी समस्या से बच सकते हैं. एलोवीरा के जेल को निम्बू के रस में मिलाकर बालों की जड़ों में लगाने से सभी तरह की समस्याओं से राहत मिलती है.

अगर आपके चेहरे पर दाग धब्बे आदि हो गए हैं तो रोज़ाना एलोवेरा जेल को अपने चेहरे पर लगाएं. इससे ये दाग धब्बे जल्द ही मिट जाएंगे. इतना ही नहीं अगर आपकी स्किन बहुत ड्राई है तो भी आप एलोवेरा जेल लगाकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं. बहुत से लोगों के चेहरे पर झाइयाँ आ जाती हैं. लाख दवाई करने पर भी वो नहीं जाती. सुबह सुबह उठकर एलोवेरा जेल में थोड़ा सा निम्बू का रस मिलाएं और इससे चेहरे की मालीश करें. ऐसा नियमित रूप से करने पर जल्द ही फायदा मिलेगा. तो सोच क्या रहे हैं, आज ही जाइए और घर में एक एलोवेरा का पौधा ले आइए. पौधा एक और सुख अनेक मिलेगा आपको.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com