एलन मस्क ने की ब्राजील के सुप्रीम कोर्ट के जज को हटाने की मांग

 टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक मस्क ने ब्राजील के सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के पद से हटाने की मांग की। मस्क ने एलेक्जेंडर डी मोरेस के बारे में कहा इस जज ने बेशर्मी से और बार-बार ब्राजील के संविधान और लोगों को धोखा दिया है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए और उनपे महाभियोग चलाना चाहिए।

सोशल मीडिया एक्स के मालिक एलन मस्क ने रविवार को ब्राजील के सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के पद से हटाने की मांग की। एलोन मस्क ने सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश पर गलत सूचना फैलाने के संदेह में खातों को ब्लॉक करने के लिए सेंसरशिप का आरोप लगाया था।

टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक मस्क ने एलेक्जेंडर डी मोरेस के बारे में कहा कि इस जज ने बेशर्मी से और बार-बार ब्राजील के संविधान और लोगों को धोखा दिया है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए और उनपे महाभियोग चलाना चाहिए। शनिवार की शाम को एलोन मस्क ने न्यायाधीश के खिलाफ सोशल मीडिया एक्स पर एक के बाद एक कई पोस्ट कर उनपर हमला बोला।

एलन मस्क ने एक्स पर पोस्ट कर जज पर कई आरोप लगाए। एलन मस्क ने कहा कि न्यायाधीश ने बेशर्मी से और बार-बार ब्राजील के संविधान और लोगों को धोखा दिया है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। बता दें कि ब्राजील के जज ने एक्स के कुछ अकाउंट्स को ब्लॉक करने का आदेश दिया था जिसके बाद मस्क ने जज को चुनौती दी। 

‘ब्राजील में एक्स तक लोगों की पहुंच बंद कर दी’

वहीं एक दूसरे पोस्ट में मस्क ने कहा कि एक्स ब्राजील में कुछ अकाउंट्स पर CJI अलेक्जेंडू डी मोरेस द्वारा तय की गई सभी पाबंदियों को हटा रहा है। न्यायाधीश ने बड़े पैमाने पर जुर्माना लगाया है, हमारे कर्मचारियों को गिरफ्तार करने की धमकी दी है और ब्राजील में एक्स तक लोगों की पहुंच बंद कर दी है। हम ब्राजील में सारा रेवेन्यू खो देंगे और हमें वहां अपना ऑफिस बंद करना पड़ेगा। लेकिन सिद्धांत लाभ से कहीं अधिक मायने रखते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com