एमसीडी चुनाव पर बोली आप, ‘जीते तो जनता का साथ, हारे तो ईवीएम खराब

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे आने में अभी 2 दिन का वक़्त बाकी है लेकिन उससे पहले ही ऐसा लग रहा है कि पार्टी ने अपनी लाइन तैयार कर ली है. 23 अप्रैल को हुए एमसीडी चुनाव के बाद आज दिल्ली के मुख्यमंन्त्री अरविंद केजरीवाल के घर जबरदस्त हलचल देखने को मिली. एक के बाद एक नेताओं, विधायकों का सीएम आवास में आना जाना लगा रहा.एमसीडी चुनाव

एमसीडी चुनाव

हालांकि इसे कोई भी स्वीकार करने को तैयार नही था कि अंदर एमसीडी चुनाव को लेकर ही चर्चा के लिए बैठक चल रही है. यहां तक कि आम आदमी पार्टी के जीके से विधायक सौरभ भारद्वाज भी मीडिया से यही कहते रहे कि यह एक आम मीटिंग है जो अक्सर होती रहती है. लेकिन इन सभी कयासों को दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने विराम लगा दिया.

गोपाल राय में मीडिया से बात करते हुए यह साफ कर दिया कि अंदर एमसीडी चुनाव को लेकर समीक्षा हुई और यह तय किया गया कि नतीजो के बाद पार्टी की लाइन क्या होगी. गोपाल राय ने एग्जिट पोल के सवाल पर यह तक कह डाला कि अगर जीते तो जनता की चली और हारे तो गलती ईवीएम की.

हालांकि इस तरह की समीक्षा हर चुनाव के बाद की जाति है लेकिन जिस तरीके से गोपाल राय का बयान सामने आया उससे साफ है कि पार्टी ने 26 तारीक यानी परिणाम के दिन को लेकर पहले ही पार्टी की लाइन तैयार कर ली है.

आपको बता दें कि चुनाव के बाद एग्जिट पोल में बीजेपी 218 सीटें, आप 25 सीटें और कांग्रेस 25 सीटें जीत रही है. यही वजह है कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव के नतीजे आने से पहले ही चित्त भी मेरी पट्ट भी मेरी का राग अलापना शुरू कर दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com