एनआरआई सचिन जोशी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ Gold Scheme में निवेशकों को ठगने के आरोप में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई है।

एनआरआई सचिन जोशी ने हाल ही में खार पुलिस से शिकायत की कि उन्हें गोल्ड ट्रेडिंग कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड ने धोखा दिया था जो कि पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा चलाते थे। शिकायतकर्ता के अनुसार, उसने मार्च 2014 में गोल्ड स्किम में कंपनी से लगभग 18.58 लाख रुपए का सोना खरीदा था।

उन्होंने कहा कि पंचवर्षीय योजना के तहत, खरीदार को रियायती दर पर सोने का कार्ड दिया जाता था और निश्चित अवधि के लिए सोने की निश्चित मात्रा का वादा किया जाता था।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक सचिन जोशी का टर्म प्लान 25 मार्च, 2019 को खत्म हुआ और जब उन्होंने गोल्ड कार्ड को रीडिम करने की कोशिश की, तो उन्होंने पाया कि कंपनी का ऑफिस बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में बंद हो गया था।

थोड़ी जांच करने पर, शिकायतकर्ता ने पाया कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जो कि कंपनी के निदेशक थे, उन्होंने क्रमशः मई 2016 और नवंबर 2017 में अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

ठगा हुआ महसूस करते हुए, सचिन जोशी ने शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने कहा कि अब तक कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है और जांच चल रही है।

राज कुंद्रा ने अपने एक बयान में कहा कि यह एक ‘झूठी कहानी’ थी। उन्होंने ने कहा है, ‘ तथ्यों को छिपाकर, यह एक सिर्फ झूठी कहानी को सच करने के लिए मीडिया को गुमराह किया जा रहा है।

यह सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड में एक इन्वेस्टमेंट के बाद नुकसान के लिए एक एनआरआई (गुटखा बैरन के बेटे सचिन जोशी) द्वारा दायर एक शिकायत के बारे में छपी खबर के बारे में हैl

सबसे बड़ी बात यह है कि शिल्पा और मुझे इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है जैसा कि दावा किया गया है। वेबसाइट पर पूरी जानकारी है, जो अपने सवालों का जवाबचाहते हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com