एटीएम से पैसे निकालने से किया इंकार तो बेटी पर लगा दी रिवॉल्वर
एटीएम से पैसे निकालने से किया इंकार तो बेटी पर लगा दी रिवॉल्वर

एटीएम से पैसे निकालने से किया इंकार तो बेटी पर लगा दी रिवॉल्वर

इंदौर। प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी में अब कानून-व्यवस्था को अपराधी खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इंदौर जैसे रतजगे वाले शहर में रात 9 बजे एक व्यक्ति को गन पॉइंट पर लूट लिया गया। लूटने वाला एक व्यस्त क्षेत्र से आसानी से फरार हो गया। अब इंदौर में एटीएम से पैसा निकलना भी गुनाह हो गया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

एटीएम से पैसे निकालने से किया इंकार तो बेटी पर लगा दी रिवॉल्वर

चेहरे पर नकाब लगाकर आए एक लुटेरे ने एटीएम में घुसकर पैसा निकालने आए व्यक्ति को लूट लिया। घटना 24 दिसंबर रात करीब 8.40 बजे की है। केसरबाग रोड़ स्थित पीएनबी एटीएम की है। इंदिरानगर निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर निर्मित पटेल अपनी पत्नी नेहा और बच्ची त्रिशा के साथ घर लौट रहे थे। निर्मित ने पहले एटीएम से 1500 रुपए निकाले। इसी दौरान एक नकाबपोश बदमाश एटीएम में घुसा और उसने निर्मित पर पिस्टल अड़ाकर रुपयों की मांग की। चूंकि पत्नी और बच्ची साथ थे इसलिए निर्मित ने तुरंत पर्स में रखे 1800 रुपये निकालकर दे दिए। इसके बाद भी बदमाश ने और रुपयों की मांग की।

रुपये निकालने के लिए धमकाया

बदमाश ने यहीं बच्ची पर पिस्टल अड़ा दी। निर्मित ने उसे रोका तो वो बच्ची को मारने की धमकी देने लगा। रेड जैकेट और जींस पहने इस बदमाश ने निर्मित को एटीएम से और रुपये निकालने के लिए धमकाया। निर्मित ने इस दौरान 2-3 बार इस उम्मीद में गलत पासवर्ड डाला कि तब तक एटीएम में कोई आएगा तो उसे मदद मिल जाएगी। बाद में निर्मित ने 8500 रुपये और निकालकर बदमाश को दिए। इस तरह बदमाश कुल 10300 रुपये लूटे। रुपये लेकर बदमाश मोटर साइकिल से भाग निकला।

पुलिस के पास कोई लीड नहीं

निर्मित ने उसका पीछा करने की कोशिश लेकिन बदमाश तब तक भाग निकला। अब तक पुलिस को इस लुटेरे का कोई सुराग नहीं मिला है।इंदौर का ये क्षेत्र ऐसे अपराधों की दृष्टि से बहुत सुरक्षित माना जाता है लेकिन इस घटना ने पुलिस बंदोबस्त पर सवालियया निशान खड़े कर दिए हैं। बदमाश एटीएम से लूट कर आराम से भाग निकला और अब तक उसके बारे में पुलिस के पास कोई लीड नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com