एक दिन में सामने आये कोरोना संक्रमण के 141 नये मामले आये सामने,

मिजोरम में 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 141 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1,333 तक पहुंच गया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि राज्य में अभी तक 750 लोग कोरोना वायरस को मात देने में सफल हुए हैं।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी बयान के अनुसार, “राज्य में कोरोना संक्रमण के फिलहाल 583 एक्टिव केस हैं जबकि 750 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। मिजोरम में अभी तक कोरोना के संक्रमण से किसी की मृत्यु का मामला सामने नहीं आया है।” वहीं पूरे देश में अभी तक कोरोना संक्रमण के 43 लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए जा चुके हैं और इसके साथ ही भारत दुनियाभर में कोरोना से प्रभावित देशों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ गया है।

बता दें कि देश में हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं बुधवार को यहां एक दिन में 89,706 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, अभी तक 73 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मृत्यु हो चुकी है। देश में संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं हालांकि इस दौरान ठीक होने वालों की संख्या भी काफी ज्यादा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com