एक गलती ने छीन लिया इस एक्टर का स्टारडम, अब भटक रहा काम की तलाश में

इस हीरो ने बॉलीवुड में दमदार एंट्री की थी। पहली ही फिल्म में के लिए बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला, जिसके बाद इस हीरो ने हिट फिल्मों की ऐसी लाइन लगाई कि सब देखते रह गए। लोगों को लगा कि बॉलीवुड को नया स्टार मिल गया है। 

ऋषि कपूर अमिताभ में जुबानी जंग ,ऋषि कपूर ने अमिताभ को बताया घमंडीएक गलती ने छीन लिया इस एक्टर का स्टारडम, अब भटक रहा काम की तलाश मेंलेकिन इस हीरो की एक गलती ने सारा स्टारडम छीन लिया और आज इस हीरो को ना तो फिल्में ही मिल रही हैं और ना ही इंडस्ट्री में इसकी पूछ हो रही है। ये हीरो हैं शाइनी आहूजा। 

शाइनी आहूजा ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों को दिखा दिया था कि वो लंबी रेस के घोड़े हैं और ऐसे ही फिल्मों से गुमनाम नहीं होने वाले..और फिर एक बाद एक कई हिट देने के बाद निर्माता-निर्देशक भी शाइनी को बाकी स्टार्स के लिए कांटे की टक्कर मानने लगे थे, लेकिन एक घटना ने उनकी जिंदगी ही बदल दी। 

कभी होटल में रिसेप्‍शनिस्ट की जॉब करती थी ये एक्ट्रेस अब…….

डेब्यू से शाइनी आहूजा का सफलता का जो जलवा चला वो 2009 में तब आकर रुक गया जब उन्हीं की घरेलू नौकरानी ने उन पर रेप का आरोप लगाया और कई चौंकाने वाले खुलासे किए। ये मामला इतना बढ़ा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री शर्मसार हो गई। रेप केस में शाइनी आहूजा को 7 साल की सजा सुनाई गई हालांकि 2011 में वो बेल पर रिहा भी हो गए। 

लेकिन इस केस से शाइनी आहूजा का करियर बर्बाद ही हो गया। आज उन्हें फिल्मों के लाले पड़ गए हैं और कोई काम देने के लिए तैयार नहीं है। ताज्जुब की बात है कि महेश भट्ट की खोज कहे जाने वाले शाइनी आहूजा का शाइनिंग करियर अब अंधकारमय है। 

हालांकि निर्देशक अनीस बज्मी ने उन्हें 2015 में आई अपनी फिल्म ‘वैल्कम बैक’ में उन्हें काम दिया, लेकिन ये रोल इतना छोटा था कि शाइनी को लोग नोट नहीं कर पाए।

अभी शाइनी आहूजा के पास कोई फिल्म नहीं है और फिर से बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए काम की तलाश कर रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com