एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी छोड़ इनोवा से भागा था शख्स मुंबई पुलिस कर रही ट्रैक

मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी छोड़ने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है. मुंबई क्राइम ब्रांच और एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटी है. इस बीच एक एक्सक्लूजिव जानकारी सामने आई है. जिस व्यक्ति ने एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी छोड़ी, वो करीब सुबह करीब 3.20 बजे गाड़ी छोड़कर निकला था.

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, शख्स करीब 2 घंटे 20 मिनट तक गाड़ी में बैठा रहा. उसने वहां इंतजार किया और फिर गाड़ी को छोड़कर निकल गया.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, एंटिलिया के बाहर जो गाड़ी छोड़ी गई वो काले रंग की स्कॉर्पियो थी. जिसमें जिलेटिन मिला था, इसके अलावा इसमें एक धमकी भरी चिट्ठी भी रखी गई थी. पुलिस ने जानकारी दी है कि शख्स स्कॉर्पियो को छोड़कर एक इनोवा गाड़ी में सवार होकर फरार हो गया था.

आपको बता दें कि ये दोनों ही गाड़ियां चोरी की बताई जा रही हैं, स्कॉर्पियो चोरी होने के शिकायत कुछ दिन पहले ही की गई थी. जिसकी ये गाड़ी है उसका भी बयान दर्ज किया जा रहा है.

वहीं, अगर उस इनोवा की बात करें जिसमें शख्स फरार हुआ था तो वो मुंबई के बाहर चली गई थी. पुलिस के मुताबिक, उसी रात वो गाड़ी ठाणे की ओर बढ़ गई थी. जिसकी अब ट्रैकिंग की जा रही है.

गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की दस टीमें इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है, साथ ही मुकेश अंबानी की सुरक्षा को भी रिव्यू किया जा रहा है. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर लिया है, जबकि अभी तक 13 लोगों से पूछताछ की गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com