उर्वशी रौतेला ने किया ये हॉट डांस, सोशल मीडिया पर मची धूम

s_1480908989बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने हॉट अवतार से हमेशा दर्शकों का दिल जीतती रही हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देख आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी। आपको बता दें कि उर्वशी का एक डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। उन्होंने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
इस वीडियो में उर्वशी बॉलीवुड हीरो ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के गाने ‘एक पल का जीना’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। उर्वशी कुछ लड़के और लड़कियों के ग्रुप के साथ स्टेज पर इस गाने पर डांस कर रही है। 
 

ग्रीन कोट और ट्राउजर्स में उर्वशी शानदार हॉट डांस मूव्स देती नजर आ रही हैं। उनका ये डांस परफॉरमेंस रामनारायण रैना कॉलेज में हुआ था। उर्वशी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ऋतिक रोशन क्या तुम यह देख रहे हो। तुम्हारी नई कॉम्पटिटर आ गई है। एक पल का जीना शुरू से ही मेरा फेवरेट रहा है। ओह माय गॉड।
इस वीडियो को उर्वशी ने बीते रविवार को पोस्ट किया है और 15 घंटे के अंदर इस वीडियो को 2 लाख 22 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘काबिल’ में उर्वशी ‘सारा जमाना’ गाने के रीमेक पर आइटम डांस करती नजर आ सकती हैं।
आपको बता दें कि उर्वशी ने इससे पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘द फ्लाइंग जट्ट’ के गाने ‘बीट पे बूटी’ पर क्लासिकल अंदाज में डांस का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था। उर्वशी के हॉट डांस का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com