अमिताभ बच्चन

इस साल 75 के हो जाएंगे “बिग बी” जानिए क्या है बर्थडे का प्लान

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन 2017 में 11 अक्टूबर को 75 साल के हो जाएंगे. ऐसी खबरें थीं कि अमिताभ बच्चन और उनका परिवार इस मौके को शानदार तरीके से सेलिब्रेट करेंगे और फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी जाएगी.तो राखी के मौके पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने जो कॉलम लिखा था, उसकी भी तारीफ उन्होंने की थी.  जानें क्या लिखा था श्वेता ने  अमिताभ बच्चन के दोनों बच्चे, श्वेता और अभिषेक किस तरह रक्षाबंधन मनाया करते थे. कैसे दोनों में झगड़े होते और बचपन में अभिषेक बच्चन क्या चीज दिल से मांगा करते थे- एक श्वेता बच्चन नंदा ने इस बारे में खुलकर बताया है.  श्वेता की मानें तो इन दोनों में अभिषेक ज्यादा शरारती थे और श्वेता को काफी तंग किया करते थे. हालांकि इस मामले में अभिषेक आज भी नहीं सुधरे और फैमिली के वॉट्सएप ग्रुप, जिसमें करीब 80 सदस्य जुड़े हैं, में श्वेता की तस्वीरों से छेड़खानी कर उनको खूब चिढ़ाते हैं. डीएनए के कॉलम में श्वेता ने लिखा है कि छोटे होते हुए अभिषेक की ये तमन्ना थी कि उनका एक छोटा भाई जरूर हो. तभी जब भी उनकी पलक का कोई बाल टूटता था तो वे आंखें बंदकर के उसे फूंक से उड़ाकर यही विश करते थे कि उनका एक छोटा भाई इस दुनिया में आ जाए.

हालांकि अब अमिताभ बच्चन ने खुद इन बातों का खंडन किया है. उन्होंने देर रात ट्वीट करके बताया कि अपने बर्थडे को लेकर उनकी कोई ऐसी खास प्लानिंग नहीं है और न ही वह इसे शानदार तरीके से मनाने जा रहे हैं.

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बड़े बड़े समाचार पत्रों, इंटरनेट और अन्य जगहों से मुझे पढ़ने को मिल रहा है कि मेरा जन्मदिवस धूम शूम से मनाया जाएगा. लेकिन ये निराधार है.

मुफ्त में सफर कर UP की महिलओं ने बोली ये बड़ी बात, और ये बड़ा सच आया सामने

इसके कुछ देर बाद उन्होंने इंग्लिश ट्वीट किया कि मैं अपना 75वां बर्थडे नहीं मना रहा हूं और अगर कोई चुपके से इसकी प्लानिंग कर रहा है तो वह अभी से जान ले कि मैं इसमें शामिल नहीं होने वाला.

उससे पहले अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट की भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

तो राखी के मौके पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने जो कॉलम लिखा था, उसकी भी तारीफ उन्होंने की थी.

जानें क्या लिखा था श्वेता ने

अमिताभ बच्चन के दोनों बच्चे, श्वेता और अभिषेक किस तरह रक्षाबंधन मनाया करते थे. कैसे दोनों में झगड़े होते और बचपन में अभिषेक बच्चन क्या चीज दिल से मांगा करते थे- एक श्वेता बच्चन नंदा ने इस बारे में खुलकर बताया है.

श्वेता की मानें तो इन दोनों में अभिषेक ज्यादा शरारती थे और श्वेता को काफी तंग किया करते थे. हालांकि इस मामले में अभिषेक आज भी नहीं सुधरे और फैमिली के वॉट्सएप ग्रुप, जिसमें करीब 80 सदस्य जुड़े हैं, में श्वेता की तस्वीरों से छेड़खानी कर उनको खूब चिढ़ाते हैं. डीएनए के कॉलम में श्वेता ने लिखा है कि छोटे होते हुए अभिषेक की ये तमन्ना थी कि उनका एक छोटा भाई जरूर हो. तभी जब भी उनकी पलक का कोई बाल टूटता था तो वे आंखें बंदकर के उसे फूंक से उड़ाकर यही विश करते थे कि उनका एक छोटा भाई इस दुनिया में आ जाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com