इस वजह प्रदर्शनकारियों ने PM मोदी को दिखाए काले झंडे, लगे ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे…

असम स्टूडेंट्स यूनियन के सदस्यों ने हवाई अड्डे से राजभवन जाते समय प्रधानमंत्री मोदी को काले झंडे दिखाए और बिल के खिलाफ नारे भी लगाए। प्रधानमंत्री दो दिन के पूर्वोत्तर के दौरे पर यहां पहुंचे हैं। प्रदर्शनकारियों ने नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ नारेबाजी भी की.

लगे ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी जब लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से शाम करीब छः बजे राजभवन की ओर जा रहे थे, तभी गुवाहाटी विश्वविद्यालय के गेट पर आसू के सदस्यों ने उनकी ओर काले झंडे लहराए। उस दौरान ये लोग ‘मोदी गो बैक’ और ‘नागरिकता संशोधन बिल समाप्त करो’ के नारे लगा रहे थे। वही इस दौरान ‘मोदी वापस जाओ’, ‘नागरिकता संशोधन विधेयक वापस लो’ जैसे नारे लगाए गए.

कई दिनों से चल रहा है प्रदर्शन

जानकारी के लिया बता दें असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा था कि नागरिकता विधेयक को असम विरोधी बताकर गलत तस्वीर पेश की जा रही है. उन्होंने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि उनके अधिकारों की रक्षा की जाएगी और उनकी भाषा और संस्कृति को कोई खतरा नहीं होगा. वहीं बता दें विधेयक के विरोध में पूर्वोत्तर भारत में करीब चार हफ्ते से प्रदर्शन चल रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com