इस लड़की ने उतार दिए सबके सामने कपडे, फिर बोली जिसको करना हैं करे जल्दी…

आपने महिलाओं के साथ यौन शोषण के कई मामले सुने होंगे। लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उसमे किसी महिला के साथ नहीं बल्कि एक महिला ने युवक को अपनी हवस का शिकार बनाया है और विरोध करने पर उसे बलात्कार के झूठे आरोप में भी फंसा दिया। मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राष्ट्रीय राजधानी delhi का है। बीते 11 सितंबर को एक महिला ने युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद कथित आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया। लेकिन गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस के पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

delhi के पॉश इलाके में घटी इस घटना के बाद पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया था वह नाबालिग निकला। पूछताछ के दौरान कथित आरोपी ने बताया कि वह और आरोप लगाने वाली महिला दोनों ही जमशेदपुर के रहने वाले हैं। दोनों एक दूसरे के लिए को काफी दिनों से जानते हैं। आरोपी ने बताया कि उसने महिला का rape नहीं किया बल्कि वह महिला ही उसके साथ जबरदस्ती करती थी।

उसने बताया कि महिला उसको कमरे में ले जाती थी और सारे कपड़े उतार कर उससे भी ऐसा करने के लिए कहती थी। धीरे-धीरे यह सिलसिला रोज के लिए चल पड़ा। उस पीड़ित लड़के ने बताया कि वह महिला धमकी देती थी कि अगर वह बात नहीं मानता है तो rape case में फंसवा देगी। लड़के ने आगे बताया कि रोज-रोज के शोषण से तंग आकर उसने एक दिन साफ मना कर दिया और जिसका नतीजा यह रहा कि उसने पुलिस में रेप का मामला दर्ज करवा दिया है।

फिलहाल पुलिस ने सारा मामला सुनने के बाद उस महिला के खिलाफ Poxo act के तहत मुकदमा दर्ज कर उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सच क्या है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com