बिल्डिंग से बहा इतना सारा खून, कि हॉरर मूवी जैसा हो गया था वो मंजर

प्राइवेट प्रॉपर्टी पर बनी इस इमारत से अचानक खून बहने लगा। देखते दी देखते परिसर में बना रोड लाल रंग का हो गया। जब से यह एक तस्वीर लोगों के बीच आई है वे इसकी तुलना हॉरर मूवी से करने लगे हैं। दरअसल, जिस बिल्डिंग से इतना सा खून ‘लीक’ हुआ वह एक शवदाह गृह है। यहां काम करने वाले लोगों ने बताया कि पिछले 11 साल में ऐसा पहली बार हुआ है।

बिल्डिंग से बहा इतना सारा खून, कि हॉरर मूवी जैसा हो गया था वो मंजर11 साल में पहली बार घटी है ऐसी घटना

अमेरिका के लूसियाना में स्थित ग्रीनओक्स फ्यूनरल होम के कर्मियों को जैसे ही इसका पता लगा उन्होंने फौरन सफाई की। साथ ही गलती मानते हुए बताया कि फ्यूनरल होम के सीवेज सिस्टम में लगे एक पाइप के फटने के कारण खून बाहर निकल आया। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि उनका सीवेज सिस्टम पब्लिक सीवर से जुड़ा नहीं है, इसलिए डरने की बात नहीं है। 

प्राइवेट शवदाह गृह में घटी घटना

पर्यावरण स्वास्थ्य विभाग ने फौरन मामले की जांच की और पाया कि शवों की बदबू मिटाने के लिए उन पर लगाया जाने वाला केमिकल भी खून के साथ लीक हुआ था। हालांकि इस लिक्विड से लोगों को कोई नुकसान नहीं होता क्योंकि यह फॉर्मलडीहाइड से बनता है जो कीटाणुओं को मारता है। तस्वीर देखने के बाद एक शख्स ने कहा, ‘ये जानकर की बिल्डिंग से निकलने वाला खून इंसानों की लाश से निकला, दो पल के लिए वह सोच में पड़ गया कि यहां काम करने वाले लोगों को कितना सख्त और हिम्मत वाला होना होता होगा।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com