इस बार सिम्पल तरीके से प्रियंका चोपड़ा ने मनाया करवाचौथ, तस्वीरे की शेयर

हर साल करवाचौथ का पर्व बॉलीवुड अभिनेत्रियां बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं। वहीं इस दौरान के फोटोज भी वह अपने इंस्टाग्राम या ट्विटर हैंडल पर अपलोड करती हैं जो दिल को छू लेने वाली होती हैं। अब इस साल भी सभी ने धूम धाम से करवाचौथ का जश्न मनाया और तस्वीरों को शेयर किया है। इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं प्रियंका चोपड़ा।

उन्होंने इस बार करवा चौथ का पर्व बहुत ही सिम्पल ढंग से मनाया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लाल साड़ी में बेहतरीन नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में प्रियंका लाल साड़ी और सिल्वर चूड़ियों में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपनी मांग भर रखी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘Happy Karwa Chauth to everyone celebrating I love you @nickjonas’

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में प्रियंका हाथों में थाली लिए दिखाई दे रहीं हैं और वह आँखों को नीचे झुकाए हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह निक की बाहों में नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में निक ब्लू टीशर्ट में हैं। इस बार प्रियंका ने अपने हाथों में मेहंदी नहीं लगाई है लेकिन पिछली बार उन्होंने मेहँदी लगाकर तस्वीर पोस्ट की थी। अब बात करें प्रियंका के काम के बारे में तो उन्होंने बीते समय में ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में काम किया था। इस फिल्म में फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी दिखाई दिए थे। इस फिल्म की निर्देशिका शोनाली बोस थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com