इमरान खान ने कसा नवाज़ शरीफ पर तंज, कहा- फ्लाइट को देखते ही ठीक हो गए क्या ?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने देश के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के स्वास्थ्य को लेकर उनपर तंज कसा है. विमान में नवाज शरीफ की आराम से बैठे तस्वीर मीडिया में आने के बाद तंज कसते हुए पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि यह अपने आप में एक जांच का विषय है कि क्या नवाज शरीफ हवाई जहाज देखते ही ठीक हो गए हैं?

उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के आरोप में सजा काट रहे शरीफ को अदालत ने उपचार के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी है. उनकी हालत एक समय बेहद गंभीर हो गई थी. इमरान सरकार ने भी बहुत पसोपेश के बाद शरीफ के लंदन जाने में कोई अड़ंगा नहीं डालने का फैसला किया था. हालांकि, इसे लेकर सत्ताधारी पार्टी तहरीके इंसाफ में विरोध के काफी स्वर उठे और शरीफ को जाने देने के लिए इमरान की भी कड़ी आलोचना हुई.

लंदन के लिए रवाना होने से पहले नवाज शरीफ की किस तरह की तस्वीरें आ रही थीं, लंदन जाने के दिन उससे अलग तस्वीर सामने आई जिसमें उन्हें सीढ़ियों से चढ़ते और फ्लाइट में कुर्सी पर अपेक्षाकृत सही स्थिति में बैठे देखा गया. इसके बाद नवाज शरीफ को विदेश जाने की अनुमति देने पर और विवाद हुआ.

पंजाब प्रांत के मियांवाली में एक मातृशिशु हॉस्पिटल की बुनियाद रखने के अवसर पर इमरान ने कहा कि, ‘जब नवाज शरीफ को फ्लाइट की सीढ़ियां चढ़ते देखा तो डॉक्टरों की रिपोर्ट याद आ गईं. रिपोर्ट में तो था कि मरीज को दिल की भी समस्या है, किडनी भी खराब है, शुगर भी बढ़ी हुई है. यदि मरीज को बाहर जाने की अनुमति नहीं दी तो फिर मरीज किसी भी वक्त (मौत के चंगुल में) गया.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com