आसमान से होने लगी 2000 के नोट की बारिश, वीडियो हो रहा वायरल

पैसा, पैसा सभी को अमीर बना देता है और इसके लिए सभी खूब मेहनत करते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी जगह के बारे में जहाँ नोटों की बारिश हो गई है. हमे पता है यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है. जी दरअसल बीते बुधवार को कोलकाता में कुछ ऐसा ही दृश्य देखने के लिए मिला. इस दौरान सड़क से गुज़र रहे लोग उस वक़्त हैरान रह गए जब आसमान से अचानक 2000, 500 और 100 रुपये के नोट गिरने लगे.

उसके बाद लोग नोट समेटने में लग गए और सभी पैसों को लूटने लगे. जी दरअसल इस दौरान नोटों के बंडल के बंडल नीचे गिर रहे थे और आसपास के दुकानदार और गुजरने वाले लोग नोट समेटने लगे. इस दौरान जब लोगों ने अपनी जेब भर ली और वहां से निकल भी गए. मिली जानकारी के तहत आसपास के लोगों को पता चला तो इमारत के नीचे भीड़ जमा हो गयी और भारी संख्या में नोट गिरने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

वहीं उन्हें पता चला कि नोट छठी मंज़िल से गिर रहे हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते बुधवार दोपहर कोलकाता के बेंटिक स्ट्रीट स्थित कॉमर्शियल बिल्डिंग MK Point में Hoque Merchantile Pvt Ltd कम्पनी के कार्यालय में छापा मारने डायरेक्टोरेट ऑफ़ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) के अधिकारी पहुंचे थे. वहीं जब वहां के कर्मचारियों को ख़बर मिली कि कंपनी में अवैध ढंग से पैसे के लेन-देन को लेकर DRI की टीम दफ़्तर पहुंची है, तो कर्मचारी सकते में आ गए और शौचालय की खिड़की से नोटों के बंडल नीचे फेंक दिए.

आपको बता दें कि इस इमारत में कई अन्य निजी कंपनियों के दफ़्तर भी हैं और जब डायरेक्टोरेट ऑफ़ रेवेन्यू इंटेलिजेंस की टीम ने छठी मंजिल पर स्थित इस कंपनी के दफ़्तर पर छापेमारी की तो पकड़े जाने के डर से कंपनी के कर्मचारी ने शौचालय की खिड़की से नोट फेंकना शुरू कर दिया जिससे लोगों को नीचे नोट ही नोट मिले. मिली जानकारी के मुताबिक सड़क से करीब तीन लाख 74 हज़ार रुपए के नोट बरामद किए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com