आपको मिला जियो का 10 GB फ्री डाटा? नहीं मिला तो डायल करें ये नंबर
आपको मिला जियो का 10 GB फ्री डाटा? नहीं मिला तो डायल करें ये नंबर

आपको मिला जियो का 10 GB फ्री डाटा? नहीं मिला तो डायल करें ये नंबर

रिलायंस जियो ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका पेश किया है. कंपनी ने होली के ख़ास मौके पर जियो यूजर्स के लिए 10 जीबी मुफ्त डाटा देने का फैसला किया है. हालांकि फिलहाल ये मुफ्त डाटा कुछ ही ग्राहकों को मिला है लेकिन अगर आप अभीतक इस ऑफर से अनजान है तो हम आपको बता दें कि इसके लिए आप अपने माय जियो ऐप पर जाकर अपना ऑफर चेक कर सकते है.आपको मिला जियो का 10 GB फ्री डाटा? नहीं मिला तो डायल करें ये नंबर

अगर आपको मुफ्त डाटा का ऑफर नहीं मिला है तो सिर्फ एक नंबर डायल कर इसका पता लगा सकते है. कंपनी ने अपने इस ऑफर की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी. यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी ने ये फ्री डाटा ऑफर जियो टीवी यूजर्स के लिए पेश किया है. बता दें कि जियो टीवी मोबाइल ऐप पर 500 से ज्यादा चैनल मुफ्त में देखे जा सकते है. आप अपने माय जियो ऐप पर चेक कर सकते है कि आपको ये ऑफर मिला है या नहीं.

अगर आपको अभी तक 10 जीबी फ्री डाटा का ऑफर नहीं मिला तो आप टॉल फ्री नंबर 1299 डायल करके अपना ऑफर चेक कर सकते हैं. अगर आपको 10GB फ्री डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है तो आप इसका इस्तेमाल अपने रोज के 1 जीबी डाटा खत्म होने के बाद कर सकेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com