आज है सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन, जानिए इनके बारे में कुछ दिलचस्प बाते

आज है सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन, जानिए इनके बारे में कुछ दिलचस्प बाते

आज बर्थडे स्पेशल के मौके पर हम आपको बताते हैं सिद्धार्थ से जुड़े कुछ तथ्यों के बारे में. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की न्यू मूवी अय्यारी रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फिल्म में सिद्धार्थ एक फौजी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं, जिसमे वह खूब जच भी रहे हैं. आर्मी में जाने के बारे में सिद्धार्थ से पूछने पर उन्होंने बताया की उनके दादाजी खुद आर्मी थे, और सिद्धार्थ की कद काठी भी किसी फौजी से कम नहीं है, इसके बावजूद उन्होंने बॉलीवुड को अपनाया.आज है सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन, जानिए इनके बारे में कुछ दिलचस्प बाते

अपने इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि, “असल में सैनिक बनना एक आसान निर्णय नहीं होता. मैं उनकी मेहनत को सलाम करता हूं. बॉलीवुड का कीड़ा मुझे छोटी उम्र में ही लग गया था. इसलिए कभी आर्मी के बारे में सोच नहीं पाया.” बॉलीवुड में इंटरेस्ट बताते हुए सिद्धार्थ ने बताया, “इसका सबसे अच्छा पहलू यह है कि आपको अलग-अलग किरदार निभाने के मौके मिलते रहते हैं. फिल्म का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ, पापा ने इसे देखा है और वह काफी खुश हुए.”

आगे बातचीत करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि, “मैंने फिल्म में रियल लोकेशंस में शूटिंग की है लेकिन आम लोगों के बीच नहीं बल्कि बीएसएस के कैंप और बैरक में.” सिद्धार्थ ने अपनी शूटिंग के दौरान आर्मी की ट्रेनिंग भी ली थी, और उसी को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ घंटों के लिए नहीं, बल्कि कई महीनो तक आर्मी की लाइफ को जिया है. आर्मी मैन किस तरह हसते-हसते सारे ऑर्डर्स फॉलो करते हैं, वो बड़ा दिलचस्प है. अपने एक बेहतरीन एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि उनका गाना ‘काला चश्मा’ आर्मी सकिनिकों के बीच काफी फेमस है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com