आज का राशिफल, दिनांक-21 जनवरी 2017, दिन-शनिवार

images (79)मेष : मानसिक शांति तो रहेगी। फिर भी व्‍यर्थ के झगड़ें एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

वृष : पठन-पाठन में रुचि रहेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। संतान को कष्ट होगा।

मिथुन : नौकरी के लिए साक्षात्‍कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

कर्क : आत्मविश्‍वास में वृद्धि होगी। लेकिन आत्मसंयत रहें। अति उत्साही होने से बचें। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

सिंह : नौकरी में अफसरों का वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय में वृद्धि हो सकती है।

कन्या : धैर्यशीलता में कमी आएगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वस्त्रों एवं गहनों पर खर्च बढ़ सकते हैं।

तुला : धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। जीवन साथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी।

 वृश्चिक : भौतिक सुखों का विस्तार होगा। आलस्‍य की अधिकता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी।

धनु : कारोबार के लिए भाइयों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। भवन सुख का विस्तार होगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

मकर : परिवार की समस्‍या बढे़ंगी। जीवन साथी से नोकझोेंक हो सकती है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

कुंभ : जीवन साथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। यात्राओं में वृद्धि होगी। वाहन सुख का विस्तार होगा।

मीन : आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों आदि पर खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com