आखिर क्यों,दिया आलिया ने कंगना को क्लासी जवाब?

बॉलीवुड की दुनिया में सबसे बेहतर कौन ये तो लगा ही रहता है, कोई किसी एक्टर का मजाक उडाता है तो कोई किसी सिंगर का….!!!!!!!!!हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने गली बॉय में आलिया के रोल को आम रोल कहकर उसकी हंसी उड़ाई थी. अब इसपर आलिया भला कौन सा चुप रहने वाली थीं, उन्होंने भी कंगना को बड़ा क्लासी सा जवाब दिया है..,,कंगना से जब मणिकर्ण‍िका में उनकी और गली बॉय में आलिया के अभिनय की तुलना को लेकर सवाल किया गया तो कंगना ने नाराजगी दिखाते हुए कहा कि ‘गली बॉय में आलिया की परफॉरमेंस को मात देने जैसी वाली कोई बात ही नहीं है, उसने वही तेज और मुंहफट लड़की का किरदार है.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘मीडिया फिल्मी बच्चों का प्यार बहुत दूर तक लेकर आ गई है. जब तक औसत दर्जे के काम को मीडिया पैंपर करना बंद नहीं करती तब तक यह रेखा ऊपर नहीं उठाई जा सकती.’

 

 

वहीं आलिया ने भी अपने अंदाज में कंगना को जवाब दिया. आलिया ने कहा कि ”मैं कंगना के काम और उनकी राय की बहुत इज्जत करती हूं. अगर उन्हें ऐसा लगता है तो जरूर इसके पीछे कोई वजह होगी. गली बॉय में मेरे किरदार का मज़ाक वाली कंगना से बेहतर है कि मैं राजी में मेरे काम की तारीफ करने वाली कंगना को याद करूं. फिलहाल मैं केवल अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं. हो सकता है कि वो जल्द ही मेरी कड़ी मेहनत की सराहना भी करें.” फिलहाल आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन को लेकर वे इन दिनों कभी जयपुर तो कभी जालंधर में नजर आ रहीं हैं.

 

यह कोई पहली बार नहीं है जब आलिया ने बड़े ही डिप्लोमैटिक तरीके से कंगना के टिप्पणी को संभाला है. इससे पहले जब कंगना ने आलिया और आमिर खान पर फिल्म मणिकर्ण‍िका की रिलीज के दौरान उन्हें सपोर्ट नहीं करने के आरोप लगाए थे, उस वक्त भी आलिया ने इसका जवाब डिप्लोमैटिकली ही दिया था. आलिया ने कहा था कि वे कंगना से पर्सनली मिलकर शिकायतें दूर करेंगी. वे कलाकार के तौर पर कंगना और उनकी चॉयस की बहुत इज्जत करती हैं. उन्हें कंगना का स्पष्टवादी गुण पसंद है. आलिया ने साथ में यह भी कहा कि अगर मैंने उन्हें अनजाने में किसी तरह की चोट पहुंचाई है तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है. क्योंकि मैं इस तरह के रिएक्शंस के लिए कोई भी बुरा काम जानबूझ कर नहीं करूंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com