कॉपी किया दीपिका पादुकोण जैसा ब्राइडल लहंगा

हर लड़की का सपना होता है की वो अपनी शादी  के मौके पर सबसे खूबसूरत और सबसे अलग  देखे ,हर लड़की की  चाह  होती है. हर दुल्हन चाहती है कि उसकी शादी में लहंगे से लेकर मेकअप तक हर चीज सबसे अनोखी हो, ताकि देखने वालों की नजरें सिर्फ दुल्हन पर ही थमी रह जाएं. अपने इसी ख्वाब को सच करने के लिए रवीना नाम की लड़की ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया कि जिसे लोग देखते रह गए.

इस दुल्हन ने पहना दीपिका पादुकोण जैसा ब्राइडल लहंगा, वायरल हुआ लुक

हाल ही में रवीना ने अपनी शादी के खास मौके पर दीपिका पादुकोण की तरह सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लाल ब्राइडल लहंगा पहना. रवीना ने दीपिका की ब्राइडल लुक को हु-ब-हु कॉपी किया है. खास बात ये है कि इस दुल्हन के दुपट्टे की बॉर्डर लाइन पर भी दीपिका के दुपट्टे की तरह ही “सदा सौभाग्याकरी भव: लिखा हुआ है. साथ ही तस्वीर में रवीना के लहंगे की वेस्टबैंड पर भी सदा सौभाग्याकरी भव: लिखा हुआ देखा जा सकता है.

दीपिका के लाल लहंगे को फैंस ने काफी पंसद किया था और तब से महिलाओं के बीच दीपिका का लाल लहंगे का क्रेज बढ़ गया है. इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में जब पिंक लहंगा पहना था तो उसके बाद से महिलाओं ने अपनी शादी में लाल लहंगा पहनना बंद कर दिया था. लेकिन दीपिका पादुकोण के लाल लहंगा पहनने के बाद लाल लहंगा एक बार फिर युवा महिलाओं की पहली पसंद बन गया है.

दीपिका के लहंगे में सबसे ज्यादा सुर्खियां उनकी चुनरी  ने बटौरी थीं. दीपिका ने सिंधी रस्म के दौरान हुए आनंद कारज में लाल चुनरी पहनी थी. उनकी चुनरी में संस्कृत में मंत्र लिखे हुए थे. साथ ही बॉर्डर के पास ”सदा सौभाग्यवती भव:” लिखा था. वहीं, रवीना की चुनरी की बॉर्डर लाइन पर भी दीपिका के दुपट्टे की तरह ही “सदा सौभाग्याकरी भव: लिखा हुआ है.

सिंधी रिवाज से हुई शादी के दौरान दीपिका ने लाल रंग का पारंपरिक लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी और माथे पर मांग टीका पहना था. वहीं, रवीना ने भी अपने इस ब्राइडल लुक के साथ हैवी ज्वेलरी और मांग टीका कैरी किया है.

हालांकि, रवीना की ज्वेलरी दीपिका की ज्वेलरी से काफी अलग है. दीपिका ने लाल लहंगे के साथ डायमंड की हैवी ज्वेलरी पहनी थी. जबकि, रवीना ग्रीन स्टोन वाली ज्वेलरी में दिखाई दे रही हैं.

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com