अरविंद केजरीवाल पर लगे खालिस्तानी आतंकी से मिले होने के आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब प्रांत में आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार तो जोर शोर से प्रारंभ कर दिया लेकिन वे मुश्किल में फंस गए हैं।

जब शो पर होगा दो बैचलर्स का आमना सामना….

अरविंद केजरीवाल पर लगे खालिस्तानी आतंकी से मिले होने के आरोप

दरअसल खालिस्तान कमांडो फोर्स के कुख्यात आतंकी गुरविंदर सिंह की कोठी में रात्रि में ठहरने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर हिंदू तख्त प्रमुख महंत पंचानंद गिरी द्वारा सीएम केजरीवाल को लेकर दो दिन में कारण स्पष्ट करने के लिए कहा।

इस मामले में पंजाब में आम आदमी पार्टी के कन्वीनर गुरप्रीत सिंह वड़ैच द्वारा कहा गया कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का गुरविंदर से लेना देना नहीं है। गौरतलब है कि पंजाब राज्य के उपमुख्यमंत्री ने भी दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर इस मामले में आरोप लगाए थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान कहा था कि सीएम केजरीवाल बीती रात्रि में मोंगा में जहां पर रूके थे वह केसीएफ का जनरल था।

अब KBC में नहीं दिखेंगेे महानायक, इस एक्टर ने किया रिप्लेस

उन्होंने कहा था कि बब्बर खालसा और खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकियों के घरों में रात्रि में केजरीवाल रूके थे। इस मामले में डीजीपी सुरेश अरोड़ा को जानकारी मिली और इस मामे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस को मुस्तैद कर दिया गया है। कुछ क्षेत्रों में तो पुलिस तैनात कर दी गई हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है।

कथित तौर पर उन्होंने कहा कि एनजीओ फोर्ड फाउंडेशन को अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए खालिस्तान और भारत विरोधी शक्तियों का समर्थन लिया हुआ है। कथित तौर पर अमरिंदर ने कहा कि आतंकी और नक्सलियों का आम आदमी पार्टी से कनेक्शन है। सीएम केजरीवाल को लेकर दो दिन में स्थिति स्पष्ट करने की बात हिंदू तख्त के प्रमुख महंत पंचानंद गिरी ने कही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com