अमेरिका ने फिर लगाई पाक को फटकार, जल्द खत्म करो आतंकवाद वरना हम लेंगे एक्शन

ट्रंप प्रशासन ने एक बार फिर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया है। अमेरिकी विदेश विभाग की प्रवक्ता हीथर नोर्ट ने कहा कि अगर पाकिस्तान आतंकियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करने में विफल रहता है तो अमेरिका अपने तरीके से इस लक्ष्य को पूरा करेगा।
नोर्ट ने आगे कहा ‘हमने कई बार पाकिस्तान को आतंक के पनाहगाहों पर कार्रवाई करने के लिए कहा है ऐसे में उनको अपनी सीमा में मौजूद आतंक को खत्म करना चाहिए।’

अमेरिका ने फिर लगाई पाक को फटकार, जल्द खत्म करो आतंकवाद वरना हम लेंगे एक्शन इससे पहले पाकिस्तान पहुंचने पर अमेरिकी रक्षामंत्री रैक्स टिलरसन ने अपना तल्ख रवैया बरकरार रखते हुए पाक को उसी की जमीन पर नसीहत और चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी धरती पर सिर उठा रहे आतंकवाद का जड़ से खात्मा करे।

आतंकवाद का मुकाबला करने में सबसे आगे पाकिस्तान

चीन ने बृहस्पतिवार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान का समर्थन करते हुए उसके आतंकवाद विरोधी प्रयासों की सराहना की है। चीन की ओर से यह बयान अमेरिकी विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन के उस बयान के बाद सामने आया है जिसमें उन्होंने देश में आतंकवादी संगठनों का खात्मा करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया था।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गेंग शुआंग ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का मुकाबला करने में सबसे आगे रहा है। उन्होंने कहा कि कई वर्षों से पाकिस्तान ने आतंकवाद का मुकाबला करने की दिशा में कई सकारात्मक प्रयास किए हैं। इससे पहले भी जब आतंकवाद को रोकने में नाकाम रहने में पाकिस्तान की आलोचना की गई तब भी चीन उसके बचाव में हमेशा आगे आता रहा है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com