अभी-अभी: JIO यूजर्स के लिए आई बड़ी खास खबर, पढ़ ले नही तो पछतायेंगे...

अभी-अभी: JIO यूजर्स के लिए आई बड़ी खास खबर, पढ़ ले नही तो पछतायेंगे…

नए साल पर जियो जहां लोगों को कई फायदे दे रहा है. वहीं जियो के यूजर्स के लिए एक ऐसी जानकारी भी है जिसे जानना आपको जरुरी है. क्योंकि जियो के उन कस्टमर्स के लिए एक बुरी खबर है. जिस कस्टमर के पास जियो का पोस्टपेड सिम है और वे पोस्टपेड पर आपने प्रीपेड वाला कोई रिचार्ज करते है तो उस पर नेटवर्क आना बंद हो जाएंगे. अभी-अभी: JIO यूजर्स के लिए आई बड़ी खास खबर, पढ़ ले नही तो पछतायेंगे...

जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स को प्लान में हमेशा ही कन्फ्यूजन रहा है. प्रीपेड के साथ पोस्टपेड यूजर को भी फोन पर रिचार्ज ही करना होता है. ऐसे में जो प्लान प्रीपेड यूजर के लिए हैं वो रिचार्ज पोस्टपेड यूजर्स भी करा सकते हैं. इसकी के चलते कनफ्यूजन की स्थिति बनी हुई है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर पोस्टपेड प्लान की डिटेल शेयर की है, लेकिन इसका जिक्र नहीं होता.

बता दे कि  जियो यूजर्स की सिम पोस्टपेड हैं और वे उस पर प्रीपेड का कोई रिचार्ज करा रहे थे तब वो रिचार्ज पोस्टपेड वाले प्लान में काउंट होगा. जिसके चलते वो बिल साइकल यानी 30 दिन में ही खत्म हो जाएगा. इसके बाद सिम पर नेटवर्क आना बंद हो जाएंगे या फिर इंटरनेट स्पीड स्लो हो जाएगी. ऐसे में सिम पर नेटवर्क के लिए आपको अपने पोस्टपेड प्लान के हिसाब से बिल का पेमेंट करना होगा, तभी सिम फिर से चालू होगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com