अभी-अभी: अक्षय कुमार ने खोला अपनी जिंदगी का ये सबसे बड़ा राज, ये हुआ...

अभी-अभी: अक्षय कुमार ने खोला अपनी जिंदगी का ये सबसे बड़ा राज, ये हुआ…

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने एक्शन और कॉमेडी की परफेक्ट टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. हमेशा हंसते मुस्कुराते दिखने वाले अक्षय के बचपन का एक हादसा उन्हें आज भी खौफजदा कर जाता है. ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए अक्षय ने बताया कि बचपन में वह सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं.अभी-अभी: अक्षय कुमार ने खोला अपनी जिंदगी का ये सबसे बड़ा राज, ये हुआ...बड़ी खबर: बिहार में बड़ा सियासी तूफान… नितीश किसी भी वक्त उठा सकते है ये बड़ा कदम…

डीएनए की एक खबर के मुताबिक, अक्षय ने बताया कि जब वह बच्चे हुआ करते थे तब एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. अक्षय के अपने माता-पिता से खुलकर बात कर सकते थे इसलिए उन्होंने इस बात का ज्रिक उनसे किया. बाद में पता चला कि वह आदमी ऐसे ही और भी कई केस के चलते पकड़ा गया.

आजकल ऐसे केस बढ़ते जा रहे हैं जहां पर बच्चों के साथ गलत होता है और वह किसी से शेयर भी नहीं कर पाते. ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इन चीजों के बारे में सचेत होना और बोलना सिखाएं. 

बहुत जरूरी है कि बच्चों को सेक्सुअल अब्यूज जैसी चीजों के बारे में पता हो ताकि उनके साथ गलत होने से रोका जा सके. बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. अक्षय नगर निगम की तरफ से मुंबई वालों को जागरुक करेंगे.

अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग भी लंदन में चल रही है जिसमें अक्षय कुमार एक एथलीट की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com