अभी-अभी:राम मंदिर पर आये फैसले से अनिल विज नाराज,कहा- SC महान, अपनी मर्जी से करता हैं सारे काम

New Delhi: राम मंदिर मामले को पर सुप्रीम कोर्ट का करोड़ो लोगों को झटका देते हुए बड़ा फैसला सुनाया और सुनवाई की तारीख तय करने के लिए जनवरी 2019 तक टाल दी। जस्टिस गोगाई ने कहा कि जनवरी के पहले हफ्ते में Supreme court तय करेगा कि इस मामले की सुवाई किस तारीख में हो और कौन-सी बेंच इस मामले की सुनवाई करेगा।
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री Anil Vij का बयान सामने आया। अनिल विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट महान हैं, जो चाहे वो करे… सुप्रीम कोर्ट चाहे तो याकुब मेमन के लिए रात के 12 बजे सुनवाई के दरवाजा खोल सकता हैं, अगर वो चाहे तो राम मंदिर के जैसे विषय, जिसपर लोग टकटकी लगाकर देख रहे हैं, उस मामले पर तारीख पर ताखीक दे सकता हैं, ये तो सुप्रीम कोर्ट की मर्जी हैं।

Supreme Court mahan hai, jo chahe vo kare. Chahe Yakub Memon ke liye raat ke 12 bje SC ko khole, chahe jo Ram Mandir ka vishay hai jis par log tak-taki lagakar dekh rahe hain usko tareek par tareek mile. Yeh toh SC ki marzi hai: Haryana Minister Anil Vij pic.twitter.com/pNVp5ec6KI
— ANI (@ANI) October 30, 2018

यह फैसला आने के बाद बीजेपी नेता vinay katiya समेत कई नेताओं ने फैसले के पीछे Congress की राजनीति करार दी। इस पर कांग्रेस नेता Kapil Sibal ने बयान देते हुए कहा कि अयोध्या केस पर सुनवाई कब होगी, इस बात का फैसला कोर्ट करेगा। BJP और कांग्रेस इस पर फैसला नहीं कर सकती हैं। ऐसे में अगर बीजेपी राम मंदिर पर कोई कानून बनाना चाहती हैं, तो वे शौक से बनाएं, उन्हें कांग्रेस ने नहीं रोका हैं। कपिल सिब्बल ने आगे कहा राम मंदिर के मामले को इस वक्त क्यों उठाया जा रहा हैं, क्योंकि अब चुनाव नजदीक हैं और फिर से बीजेपी राम मंदिर के मुद्दे पर वोट बोटरने की जुगत में हैं। क्या बीजेपी चार साल तक सो रही थी।
वहीं फैसला आने के बाद उत्तर प्रदेश के Deputy CM Keshav Prasad Maurya फैसले से नाखुश दिखाई दिए। मौर्य ने कहा कि सुनवाई का टलना अच्छा संकेत नहीं हैं, उन्होंने कहा कि चूंकि ये सुप्रीम कोर्ट का फैसला हैं, इसलिए इस पर कुछ भी बोलना सही नहीं होगा, लेकिन सुनवाई का टलना बिल्कुल भी अच्छे संकेत नहीं हैं, मैं नहीं जानता कि सुप्रीम कोर्ट ने किन परिस्थितियों में सुनवाई की तारीख को आगे बढ़ाया हैं, लेकिन ये फैसला निराशाजनक हैं।
The post अभी-अभी:राम मंदिर पर आये फैसले से अनिल विज नाराज,कहा- SC महान, अपनी मर्जी से करता हैं सारे काम appeared first on Live Desh.

The post अभी-अभी:राम मंदिर पर आये फैसले से अनिल विज नाराज,कहा- SC महान, अपनी मर्जी से करता हैं सारे काम appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com