अभिनेत्री पायल रोहातगी के पिता शशांक रोहातगी के Yes Bank में फंसे 2 करोड़ रुपये

आरबीआई द्वारा गुरुवार की शाम को किए गए एलान के बाद देशभर में यस बैंक के लाखों खाताधारक मुश्किल में फंस गए हैं. ऐसे में फिल्म और टीवी अभिनेत्री पायल रोहातगी के पिता शशांक रोहातगी भी आरबीआई द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का शिकार हो गए हैं. अहमदाबाद के सुभाष चौक यस बैंक ब्रांच में उनके तकरीबन दो करोड़ रुपये अटक गए हैं.

अहमदाबाद से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए पायल रोहातगी ने बताया कि उनके पापा ने 11 साल पहले गुड़गांव में येस बैंक में अपना अकाउंट खुलवाया था और सात साल पहले इसे अहमदाबाद के उसी बैंक के ब्रांच में ट्रांसफर कराया था.

रिटायरमेंट के बाद अहमदाबाद में रह रहे 70 वर्षीय शशांक रोहातगी पिछले कुछ सालों से कैंसर और अन्य गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हैं. पायल ने बताया कि यस बैंक के संकट में आने की खबर सुनने के बाद वे अब और ज्यादा दुखी हो गए हैं और अब उनके सामने ठीक से इलाज कराने का संकट भी खड़ा हो गया है.

पायल रोहातगी ने बताया कि कल ही उन्होंने और उनके पिता ने बैंक से सारे पैसे निकालकर किसी अन्य बैंक में जमा कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी और बैंक अधिकारियों ने आज सुबह उनकी जमा-राशि से संबंधित चेक देने का‌ आश्वासन दिया था.

पायल का कहना है कि इससे पहले कि वे आज यस बैंक जाकर चेक हासिल करते, कल शाम को आरबीआई द्वारा किए गए एलान ने उन्हें और उनके पापा को सदमे में डाल दिया है.

पायल ने बताया कि उनके पिता तकरीबन एक साल से यस बैंक में आर्थिक समस्या की खबरों को सुन रहे थे. ऐसे में वे किसी अन्य बैंक में अपना खाता ट्रांफसर कराना चाहते थे, लेकिन बैंक अधिकारियों द्वारा उन्हें बार बार दिलासा दिया गया कि स्थिति नियंत्रण में है और जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. यही वजह कि पायल के पिता शशांक रोहतगी ने यस बैंक का खाता बंद कराने के फैसले को टाल दिया था.

गौरतलब है कि यस बैंक के संकट की खबर के बाद पायल ने अपने पिता के पैसे फंसे होने संबंधित एक ट्वीट कल शाम को किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ गृह मंत्रालय को भी टैग किया था और दोनों से मदद करने की अपील की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com