अपहरण में सफल न होने पर बीकॉम छात्रा की दिनदहाड़े बीच सड़क पर मारी गोली, मौत

अपहरण में सफल न होने पर बीकॉम छात्रा की दिनदहाड़े बीच सड़क पर मारी गोली, मौत

बल्लभगढ़ थाना शहर इलाके के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज के सामने सोमवार शाम चार बजे बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। इसमें नाकाम रहने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी।

वारदात के बाद कार सवार दोनों आरोपी फरार हो गए। मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है। मृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस ने तौसीफ व एक अन्य युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
सेक्टर-23 स्थित अपना घर सोसायटी में रहने वाली 20 वर्षीय निकिता तोमर उर्फ नीतू मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज में बीकॉम ऑनर्स फाइनल ईयर की छात्रा थी। सोमवार को कॉलेज से परीक्षा देकर दोपहर करीब चार बजे जैसे ही वह बाहर आई तो कार सवार दो युवकों ने उसे गाड़ी में खींचने का प्रयास किया।
युवती के विरोध करने पर आरोपी उसका अपहरण करने में नाकाम रहे। इस बात से नाराज युवकों ने तमंचे से युवती को गोली मार दी। गोली युवती के कंधे में लगी और वह सड़क पर गिर गई। आननफानन आरोपियों से हथियार मौके पर ही छूट गया। घटना कॉलेज के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को मानवता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवा दिया।

कॉलेज गेट पर सरेआम वारदात की खबर मिलते ही थाना शहर प्रभारी व अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बल्लभगढ़ मौके पर पंहुचे। इस मामले में मृतक छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना शहर प्रभारी सुदीप सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी इंटरमीडिएट तक छात्रा के साथ ही पढ़ता था। तभी से वह छात्रा को परेशान करता था। पूर्व में भी वह उसके अपहरण का प्रयास कर चुका था। थाना प्रभारी ने बताया कि कॉलेज के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया है। इसमें आरोपियों की गाड़ी नजर आ रही है। आरोपियों की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com