अपने कुत्ते ‘गोकू’ के नाम को लेकर ट्रोल हुई दिशा पटानी,लोगों ने पूछा-गोकुलधाम से आई हो क्या

NEW DELHI: SOCIAL MEDIA आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी और हर खुशी-गम को शेयर जरूर करते हैं। SOCIAL MEDIA आज प्रमोशन का जरिया बन गया है जहां पूरा बॉलीवुड अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की जानकारी अपने फैंस को देता है। हालांकि कुछ फैंस को स्टार्स की कुछ बातें अच्छी नहीं लगती..और वो उन्हें SOCIAL MEDIA पर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस DISHA PATANI के साथ..। जिनकी एक फोटो फैंस को पसंद नहीं आई और फैंस ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस DISHA PATANI के सोशल मीडिया अकाउंट पर 14.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में DISHA ने अपने अकाउंट पर अपने प्यारे डॉगी की फोटो पोस्ट की लेकिन डॉगी का नाम फैंस को पसंद नहीं आया। DISHA ने अपने साथ अपने कुत्ते की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा-आपका स्वागत है गोकू(GOKU)। कुछ फैंस ने डॉगी की क्यूटनेस की तारीफ की तो कुछ लोग नाम सुनकर ही भड़क गये। ट्रोलर्स ने कमेंट कर रहा..इस कुत्ते का नाम गोकू है..तो आप गोकू की बेइज्जती कर रही हैं।…दरअसल GOKU एक फेमस कार्टून के कैरेक्टर का नाम है जिसकी लंबी टांगों के अलावा एक पूंछ हैं। ये फेमस कार्टून DRAGON BALL के नाम से आज भी आता है।

वहीं कुछ ट्रोलर्स ने मजाक उड़ाते हुए कहां कि क्या ये कुत्ता तुम गोकुलधाम से लायी हो..जो इसका नाम गोकू रखा है।..कुत्ता बहुत प्यारा है लेकिन नाम बिलकुल घटिया है। खैर ये पहला मौका नहीं है जब किसी स्टार्स को लोगों ने SOCIAL MEDIA पर ट्रोल किया हो..इससे पहले RAVEEA TANDON, AJAY DEVGAN जैसे कई स्टार्स ट्रोलिंग का सामना कर चुके हैं। काम की बात करे तो DISHA PATANI, SALMAN KHAN की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। जो अगले साल मार्च में रिलीज होगी।
The post अपने कुत्ते ‘गोकू’ के नाम को लेकर ट्रोल हुई दिशा पटानी,लोगों ने पूछा-गोकुलधाम से आई हो क्या appeared first on .

The post अपने कुत्ते ‘गोकू’ के नाम को लेकर ट्रोल हुई दिशा पटानी,लोगों ने पूछा-गोकुलधाम से आई हो क्या appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com