अपनी ही पार्टी पर भड़के तेज प्रताप, कही यह बात

पटना: बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल की स्टार प्रचारक की लिस्ट पर शुरू हुआ झगड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बृहस्पतिवार को जारी हुई इस लिस्ट में पार्टी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव, पत्नी राबड़ी देवी तथा बेटी मीसा भारती का नाम नहीं था। शुक्रवार को तेज प्रताप ने इसे लेकर अपनी ही पार्टी पर हमला बोला तथा कहा कि मुझे सम्मिलित करते न करते मगर मीसा भारती को सम्मिलित करना चाहिए। बिहार की महिलाएं इसके लिए क्षमा नहीं करेंगी।

बता दे कि ये उपचुनाव 30 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर विधानसभा सीटों के लिए होने हैं। कांग्रेस की तरफ से प्रचार करने की अटकलों के मध्य तेज प्रताप ने एक ट्वीट कर अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है। काव्यात्मक आरम्भ के साथ किए गए इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘ऐ अंधेरे देखले मुंह तेरा काला हो गया, मां ने आंखें खोल दीं घर में उजाला हो गया। मेरा नाम रहता न रहता, मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था। इस त्रुटि के लिए बिहार की महिलाएं क्षमा नहीं करेंगी। विजयादशमी में हम मां की ही आराधना करते हैं न जी…।’

वही इस निरंतर को लेकर पार्टी ने ये तर्क दिया है कि ये उप चुनाव कुशेश्वरस्थान तथा तारापुर विधानसभा सीटों पर होने हैं एवं इन इलाकों के सामाजिक हालात को देखते हुए ही यह लिस्ट तैयार की गई है। राजद का कहना है कि स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में ऐसे नेताओं को प्रमुख तौर पर स्थान दिया गया है जो इन चुनावी क्षेत्रों में मतदाताओं को प्रभावित व अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com