अगर भाग रहे हैं सम्बन्ध बनाने से तो हो जाए सावधान…

शादीशुदा ज़िंदगी को ताउम्र खुश रखने के लिए दोनों पति पत्नी के बीच के रिश्ते कई मायने रखते है. जब तक दोनों अपने रिश्तों को लेकर खुश नहीं होंगे तो उनके रिश्ते में खटास आ सकती है. एक शादीशुदा जोड़े को जितना जरुरी खुश रहना होता है उतना ही जरुरी उनकी ज़िंदगी में physical relationship बनाना होता है. sex से आपसी संबंध तो मजबूत रहते हैं ही साथ ही आप दोनों के बीच का प्यार और भी बढ़ने लगता है.

लेकिन कुछ समय बाद एक ऐसा समय आ जाता है जब आप $ex से दुरी बनाने लगते है जो आपके रिश्ते के लिए ही नहीं बल्कि आपकी सेहत के लिए भी सही नहीं होता है. लम्बे समय तक physical relationship से दुरी बनाये रखना आपकी मानसिक क्षमता को कम करता है. बता दे कि physical relationship से दिमाग में एक तरह के सैल पैदा होते हैं, जिससे यादाशत बढती है.

अगर आप $ex से दुरी बना लेते है तो यादाशत पर बुरा असर पड़ना शुरू हो जाता है. इसके अलावा physical relationship बनाने से दिल के रोगों से बचाव रहता है, अगर आप कई दिनों तक $ex नहीं करते है तो $ex न करने से हार्ट अटैक का खतरा बढ़ जाता है.

$ex के बाद नींद अच्छी आती है लेकिन अगर आप धीरे-धीरे sex से दूर होते जा रहे है तो आपको नींद न आने की समस्या हो सकती है. $ex करने से व्यक्ति को तनाव नहीं होता लेकिन सेक्स से दूरी पर Blood pressure high रहना शुरू हो जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com