अगर इस जानवर को खिलाएंगे रोज रोटी, तो दूर होगी हर समस्याएं...

अगर इस जानवर को खिलाएंगे रोज रोटी, तो दूर होगी हर समस्याएं…

समस्या चाहे कैसी भी हो इस संसार में हर प्रकार कि समस्या का समाधान है जरूरत है तो बस उस समाधान को ढंूढने कि। मानव जीवन में कई सारी समस्याएं उत्पन्न होती रहती है जिनमें से कई समस्या तो ऐसी होती हैं जो कि बहुत छोटी होने के बावजूद इंसान के लिए बड़ी होती है वह बड़ी इसलिए होती है क्योंकि इंसन उसना समाधान नहीं ढूंढ पाता और असल में उसका समाधान आपके आस-पास ही होता है आज हम आपको इन्ही समाधान से सम्बधित कुछ ऐसे उपाये बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अपने जीवन की कई सारी समस्याओं को बड़ी ही आसानी से हल कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं कौन से वह समाधान है जो आपकी समस्या का हल कर सकते हैं।अगर इस जानवर को खिलाएंगे रोज रोटी, तो दूर होगी हर समस्याएं...

जिन लोगों की पुरानी संपत्ति उनके हाथ से निकल गई है या कई मूल्यवान वस्तु खो गई है तो ऐसे लोग यदि प्रतिदिन मछली को आटे की गोलियां खिलाते हैं तो उन्हें लाभ प्राप्त होता है। मछलियों को आटे की गोलियां देने पर पुरानी संपत्ति पुन: प्राप्त होने के योग बनते हैं।

चीटियों को चीनी मिला आटा डालते रहने से व्यक्ति हर तरह के बंधन से मुक्त हो जाता है। कर्ज से परेशान से लोग चींटियों को शक्कर और आटे डालें। ऐसा करने पर कर्ज की समाप्ति जल्दी हो जाती है।

पक्षियों को दाना डालने से व्यापार-नौकरी में लाभ होगा। व्यवसाय करने वाले लोगों को विशेष रूप से प्रतिदिन पक्षियों को दाना अवश्य डालना चाहिए।

कर्ज से परेशान लोग चीटियों को चीनी और आटा डालें, ऐसा करने पर कर्ज उतरता है।

कौए को दाना रोटी या भोजन डालने से आपके पितृ प्रसन्न रहेंगे।

कुत्ते को भोजन या रोटी खिलाने से आपके दुश्मन दूर रहेंगे।

 गाय को रोटी या चारा खिलाने से घर की पीड़ा दूर होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com