अगर आपकी हथेली पर भी है क्रॉस का निशान तो, जानिए क्या है इसका मतलब

अगर आपकी हथेली पर भी है क्रॉस का निशान तो, जानिए क्या है इसका मतलब

आपकी हथेली पर बन रहा हो क्रॉस का निशान, जानिए इसके असर

आमतौर पर हर व्यक्ति की हथेली पर क्रॉस के निशान पाए जाते हैं, लेकिन क्रॉस कहां पर है उसके अनुसार उसका फल अलग-अलग होता है। देखिए आपकी हथेली में क्रॉस के निशान का क्या है मतलब…अगर आपकी हथेली पर भी है क्रॉस का निशान तो, जानिए क्या है इसका मतलब
शनि पर्वत पर क्रॉस

यदि किसी व्यक्ति की हथेली पर शनि पर्वत (मिडिल फिंगर के नीचे वाले भाग को शनि पर्वत कहते हैं) पर क्रॉस का निशान हो और भाग्य रेखा को स्पर्श करता हुआ जा रहा है तो यह निशान अशुभ होता है। ऐसा क्रॉस वाले व्यक्ति किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। इनको वाहन आदि के प्रयोग में पूरी सावधानी रखनी चाहिए।
सूर्य पर्वत पर क्रॉस

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, सूर्य पर्वत हमें समाज में यश, सम्मान और प्रतिष्ठा दिलावाता है और अगर सूर्य पर्वत (रिंग फिंगर के नीचे वाले भाग को सूर्य क्षेत्र कहते हैं) पर क्रॉस का निशान है तो यह अशुभ होता है और मुसीबतें खड़ी कर देता है। इनको अधिकांश कार्यों में असफलता मिलने की संभावनाएं अधिक हो जाती हैं।
बुध पर्वत पर क्रॉस

बुध पर्वत पर क्रॉस वाला व्यक्ति अच्छे मस्तिष्क के होने के बावजूद दोहरी प्रकृति का होते हैं। यह निशान व्यक्ति की बुद्धि को नष्ट करने का काम भी करता है। सब कुछ जानते हुए भी वह बुरे कर्म करने लगता है।
मंगल पर्वत पर क्रॉस

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली के दोनों ओर और मध्य भाग में मंगल पर्वत स्थित होता है। इन दोनों में से किसी भी पर्वत पर क्रॉस हो तो व्यक्ति का स्वभाव लड़ाई-झगड़े करने वाला होता है। ऐसे लोगों के दुश्मन अधिक होते हैं।
शुक्र पर्वत पर क्रॉस

यदि किसी व्यक्ति की हथेली पर शुक्र पर्वत पर क्रॉस का निशान होता है तो वह व्यक्ति प्रेम में बहुत दुख पाता है। शुक्र प्रेम संबंधों और विलासता का कारक माना गया है, इसलिए क्रॉस का अशुभ चिह्न जीवन के इन्हीं दो बड़े क्षेत्रों पर अटैक करता है।
मस्तिष्क रेखा पर क्रॉस

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति की मस्तिष्क रेखा को छूते हुए क्रॉस का निशान है तो ऐसे व्यक्तियों पर शुभ प्रभाव कम होता है। उन्हें मानसिक तनाव का सामना करना पड़ता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com