अगर आपकी जेब से अचानक गिरने लगे पैसे, तो इसके पीछे छुपा है ये शुभ संकेतअगर आपकी जेब से अचानक गिरने लगे पैसे, तो इसके पीछे छुपा है ये शुभ संकेत

अगर आपकी जेब से अचानक गिरने लगे पैसे, तो इसके पीछे छुपा है ये शुभ संकेत

अक्सर देखने को मिलता है जब कभी भी हम किसी काम के लिए घर से निकलते हैं तो कपड़े पहनते समय सिक्के गिर जाते हैं। वास्तुशास्त्र के अनुसार इसके पीछे कई तरह के शुभ संकेत छिपे हुए होते हैं। यह संकेत आने वाले दिनों में आपके लिए शुभ हो सकते हैं।अगर आपकी जेब से अचानक गिरने लगे पैसे, तो इसके पीछे छुपा है ये शुभ संकेतअगर आपकी जेब से अचानक गिरने लगे पैसे, तो इसके पीछे छुपा है ये शुभ संकेत

कपड़े पहनते समय या फिर काम से बाहर जाते समय अगर सिक्के गिर जाय तो यह संकेत शुभ माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि आने वाले दिनों में आपको धन प्राप्ति के योग बनते हैं।
 अगर लेन-देन के वक्त पर किसी को पैसे देते समय हाथ से पैसा छूटकर जमीन पर गिर जाए तो इसे भी शुभ माना जाता है। इससे यह संकेत मिलता है भविष्य में होने वाले सौदे आपके हित में होंगे और इससे धन लाभ मिलेगा।
वहीं दूसरी तरफ घर से बाहर जाते समय रास्ते में गिरा हुआ सिक्का मिले तो यह निकट भविष्य में माता लक्ष्मी आप के ऊपर मेहरबान होंगी इस बात का संकेत मिलता है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com