अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर विवेक ओबेरॉय, शहीदों के परिवारों को देंगे 25 फ्लैट्स

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने देश के प्रति जिम्मेदारी समझते हुए छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के परिवारों को महाराष्ट्र के ठाणे में 25 फ्लैट्स देने का फैसला किया है. इस बारे में पूरी लिस्ट जल्द जारी होगी.

 अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर विवेक ओबेरॉय, शहीदों के परिवारों को देंगे 25 फ्लैट्स

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और क्र‍िकेटर गौतम गंभीर भी शहीदों के परिवारों की मदद का ऐलान कर चुके हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन को निशाना बनाया था, जिसमें ये जवान शहीद हो गए थे. जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के घने जंगलों में नक्सलियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया था.

कंपनी की ओर से सीआरपीएफ को लेटर
शहीद जवानों के परिवारों को ये फ्लैट्स विवेक ओबेरॉय की रियल इस्टेट कंपनी कर्म की ओर से दिए जाएंगे. कंपनी ने इसके लिए सीआरपीएफ को पत्र भी लिखा है. ये फ्लैट्स अलग-अलग ऑपरेशन में शहीद जवानों के परिवार वालों को मिलेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहीदों के परिवार को अभी तक 4 फ्लैट्स दिए जा चुके हैं और बाकी फ्लैट्स भी जल्द ही दिए जाएंगे.

अक्षय और गौतम ने उठाया ये कदम
हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने भी 11 मार्च को सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों को एक करोड़ आठ लाख रुपये मदद के रूप में दिए थे. इनके अलावा क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शहीद जवान के परिवार की सहायता का ऐलान किया था. गौतम गंभीर सुकमा नक्सली हमले में शहीद 25 जवानों के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com