हिट फिल्म देने के बाद ये एक्टर अचानक हो गए कहीं गायब

बॉलीवुड की फिल्म ‘स्टाइल’ आपको शायद याद ही होगी। वही फिल्म जिसमे शरमन जोशी और साहिल खान थे और इन्ही की एक्टिंग से फिल्म हिट भी रही। बता दे कि इस फिल्म के बाद शरमन जोशी तो दिखाई दिए हैं लेकिन उनके साथ काम करने वाले साहिल दिखाई नही दिए हैं। एंट्री तो अच्छी थी लेकिन साहिल उसके बाद नज़र नही आये।

गंदा टच करने वाले शख्स को एक्ट्रेस ने सिखाया सबकहिट फिल्म देने के बाद ये एक्टर अचानक हो गए कहीं गायबलेकिन बता दे कि इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘एक्सक्यूज मी’, ‘रामाः द सेवियर’, ‘डबल क्रॉस’ और ‘अलादिन’ नाम की फिल्म भी की है। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही। लेकिन अब इसके बाद वो एक छोटा सा जिम चला रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस निगार खान से साल 2004 में शादी की थी जो अब अलग हो चुके हैं। खबर के अनुसार साहिल की किसी लड़के के साथ कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में कोई फोटो वायरल हुई थी।

‘मैंने तुम्हें प्यार किया, तुमने मुझे यूज किया’ करिश्मा पर बरसे उपेन पटेल

जिसके बाद साहिल को सभी लोग गे मानने लगे थे और उनकी पत्नी ने भी उन्हें गे मान लिए और उनसे तलाक ले लिया। इसके अलावा साहिल ने जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ मिलकर एक प्रोडक्‍शन हाउस खोला था जिसका नाम कर्मा रखा था जिसमे साहिल का कुछ ही हिस्सा था। लेकिन वह भी आयशा ने उन पर 8 करोड़ रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया था। ये भी कहा जा रहा है कि वो आयशा के साथ लम्बे रिलेशन में भी थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com