Wednesday , 7 December 2022

हार्दिक पटेल का सेक्स विडियो हुआ वायरल

Loading...
सेक्स विडियो ने बनाया हार्दिक पटेल को हीरो से जीरो
सेक्स विडियो ने बनाया हार्दिक पटेल को हीरो से जीरो

गुजरात: पटेल आरक्षण का महाआंदोलन खड़ा करने वाले हार्दिक पटेल बहुत बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। उनका सेक्स वीडियो लीक होने से पूरे देश में उनकी बहुत बदनामी हो रही है। खोजी पत्रिका नारद ने इस वीडियो को रिलीज़ किया है और कहा है कि इस वीडियो में दिखने वाला युवक हार्दिक पटेल ही है। नारद ने इस विडियो की सत्यता के बारे में पूछने पर कहा कि अगर विडियो में हार्दिक पटेल नहीं है तो वे उनपर कानूनी कार्यवाही कर सकते हैं। हार्दिक भी कुछ बोलने के बजाय खुद को बचाते फिर रहे हैं। हालाँकि उन्होंने इस विडियो को फर्जी बताया है।

धीमी पड़ी हार्दिक पटेल के आन्दोलन की रफ्तार

जबसे हार्दिक पटेल का सेक्स विडियो सोशल में आया है उनकी हर जगह आलोचना हो रही है। इसी आलोचना की वजह से उनके आरक्षण आन्दोलन की धार भी कम हो गयी है। खोजी पत्रिका नारद ने पूरे यकीन के साथ कहा है कि इस विडियो में दिखने वाला शख्स हार्दिक पटेल ही है।

क्या है विडियो में

Loading...

इस सेक्स विडियो में हार्दिक पटेल जैसा युवक अपने दो दोस्तों के साथ बिस्तर पर लेटा हुआ है। उसके साथ में आधे कपडे पहने एक विदेशी लड़की भी हैं। विदेशी लड़की युवक के पास आती है और उसकी गोद में बैठ जाती है। उसके बाद युवक उसे बड़े अश्लील इशारे करता है। इसके बाद का दृश्य इतना अश्लील है कि हम आपको बता नहीं सकते। इस विडियो को खोजी पत्रिका नारद ने यू टयूब पर अपलोड किया है और अब तक इस विडियो को 3 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। हालाँकि इस विडियो को हार्दिक पटेल पहले ही फेक बता चुके हैं लेकिन उन्होंने खोजी पत्रिका पर क्या एक्शन लेंगे इस बात का खुलासा नहीं किया है।

नहीं हुई अभी तक विडियो की सत्यता की जांच

खोजी पत्रिका नारद द्वारा रिलीज किये गए इस विडियो की सत्यता की जांच अभी तक नहीं हो पायी है। अभी तक हार्दिक पटेल ने भी इस पत्रिका के ऊपर कार्यवाही की बात नहीं की है। अगर हार्दिक पटेल वास्तव में इस विडियो में नहीं हैं तो उन्हें पत्रिका पर कार्यवाही करके अपने ऊपर लगाये गए इल्जाम पर सफाई देनी चाहिए। अगर उन्होंने इस काम में देरी की तो यह विडियो और भी वायरल हो सकता है।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com