Passionate woman scratch boyfriend back while having intense sex in bedroom, sensual young couple making love, enjoying hot intimate moment together concept, lovers feel desire relaxing in bed

सेक्स में रोमांच भरेगी ये नई तरह की पोजीशन

हर कपल अपने बेडटाइम को बेहतरीन बनाना चाहता है. ऐसे में कपल्स चाहते हैं कि उनके ये खास पल खराब ना हो. सेक्स को बेहतर बनाने के लिए ये कुछ नया ट्राई करते रहना. बार-बार सेम सेक्स पोजिशन्स ही इस्तेमाल करना इसे थोड़ा बोरिंग बना सकता है. सेक्स लाइफ को कुछ स्पाइसी करने के लिए आपको एक्सपेरिमेंट से पीछे नहीं हटना चाहिए. ऐसे में यहां आप जान सकते हैं कि नई सेक्स पोजीशन कौनसी हैं जो आपके लिए बेहतर हो सकती हैं. 

द विक्टरी
पीठ के बल लेटें और आपका पार्टनर आपके सामने घुटनों के बल बैठेगा. इसके बाद वह आपके दोनों पैरों को v-शेप में फैलाएगा और पेनेटरेट करेगा. यह पोजिशन खासतौर से महिलाओं के लिए बेहतर है क्योंकि यह जी-स्पॉट और क्लिटरिस को स्टिम्यूलेट करता है. पुरुषों को भी इसमें मैक्सिमम प्लेजर मिलता है.

द क्राउचिंग टाइगर
स पोजिशन में पार्टनर जमीन पर लेटकर पैरों को घुटनों के बल से उठा ले. इसके बाद उसके ऊपर से धीरे-धीरे दूर होते हुए स्क्वैट करें. यह पोजिशन थोड़ी ट्रिकी है और देर तक सेक्स का आनंद लेने के लिए परफेक्ट है.

साइड बाई साइड
अगर आप थके हुए हों लेकिन सेक्स का मूड हो तो यह पोजिशन आपके लिए बेहतरीन होगा. इसमें आप दोनों एक-दूसरे को फेस करते हुए इतने पास लेटें की कॉन्टैक्ट बना रहे. पेनेटरेशन में नया ऐंगल आने से यह दोनों के लिए ही रोमांचक साबित होगा.

द मैजिक माउंटेन
नाम के अनुसार इसमें आपको और पार्टनर को एक-दूसरे के सामने पैर मोड़कर बैठना है. घुटनों से मुड़े हुए पैरों का शेप माउंटेन की तरह होना चाहिए. आप दोनों इसी शेप में आगे बढ़ते रहें जब तक की कॉन्टैक्ट न हो जाए. इसके बाद इसी पोजिशन में पार्टनर पेनेटरेट करे. इस पोजिशन को ट्राई करने वालों का कहना है कि इससे उन्हें काफी अच्छा लगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com