Saturday , 4 December 2021

सूर्य भगवान पर युवक ने क्यों किया केस?

गर्मी और तपन से कोई किस हद तक परेशान हो सकता है इस बात का अंदाजा ये खबर पढ कर लगाया जा सकता है। इस गर्मी से परेशान एक शख्स ने भगवान पर ही केस कर दिया है। मध्य प्रदेश के शाजापुर के रहने वाले इस शख्स ने इस बेहाल कर लेने वाली गर्मी के लिए सूरज देवता को कसूरवार मानते हुए उनपर केस दर्ज कर दिया है।  
सूर्य भगवान पर युवक ने क्यों किया केस?

आप भी देखिये सूर्य भगवान के खिलाफ FIR की प्रति 

शिवपालसिंह नाम के इस शख्स ने शाजापुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। भगवान के खिलाफ अपनी शिकायत में शिवरालसिंह ने लिखा है कि मैं विगत एक सप्ताह से आसमान से बरसती आग के कारण मानसिक और शारीरिक रूप से कष्ट सह रहा हूं। इस गर्मी से मुझे मानसिक और शारीरिक दोनों ही तौर पर पीड़ा हो रही है, जिसके लिए मैं श्रीमान सूर्नारायण, निवासी ब्रह्मांड को कसूरवार मानता हूं। शिवपालसिंह ने आगे लिखा है कि विगत एक सप्ताह से श्रीमान सूर्यनारायण अपनी हदें तोड़कर प्रत्येक जीव का जीना दुश्वार कर रहे हैं। मुकबधीर पशु, पक्षी की दयनीय एवं पेड़-पौधों की जल जाने जैसी हालत साक्ष्य के रूप में आपके सामने है। प्रार्थी के आवेदन पर सद्भावना पूर्वक विचार कर दंड प्रकिया संहिता 1973 की धारा 154 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज करने का कष्ट करें। 

शिवपाल सिंह चाहता है कि उनकी इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए भारतीय संविधान अनुसार आवश्यक कानूनी धाराओं में कार्यवाही की जाए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com