Sunday , 29 May 2022

सुबह-सुबह हिल गया हरियाणा, दिखा दर्दनाक मंजर

Loading...

img_20161127104636

अंबाला:हरियाणा में बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। घटना का मंजर इतना भयानक था कि देखने वालों की रूह कांप गई।

Loading...
अंबाला में 12 साल की एक बच्ची को आर्मी की तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रक गुंजन के ऊपर से गुजर गया, जिससे उसका शरीर बुरी तरह कुचल उठा और खून से सड़क लाल हो गई।
बच्ची की मौत पर गुस्साए लोग जाम में पहुची एम्बुलेंस को भी रोक दिया।
 बच्ची की लाश देख फैमिली वालों का हुआ बुरा हाल…
रजत ने बताया कि वह दोपहर को अपनी बाइक पर अपने मामा की बेटी गुंजन और उसकी छोटी बहन प्राची को बीडी स्कूल से छुट्टी के बाद लेकर आ रहा था। जैसे ही जगाधरी रोड की ओर मुड़ने लगा तो सेना का तेज रफ्तार ट्रक आया और बाइक को टक्कर मार दी।
गुंजन की मां बार-बार ट्रक के नीचे लेट जा रही थी।
टक्कर मारने के बाद सेना का ट्रक गुंजन काे कुचलते हुए आगे निकल गया। गुंजन की मौत की खबर जैसे ही महेश नगर में पहुंची तो अस्पताल में परिजनों का जमावड़ा लग गया।
हॉस्पिटल में लोगों की चीख पुकार
अपनी बेटी का शव देख गुंजन मां और अन्य रिलेटिव रोते-रोते बेहोश होने लगे। बच्ची के शव को कैंट सिविल हॉस्पिटल के शवगृह में भिजवाया। इसके बाद शाम को शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।
बच्ची के मौत से सदमें में उसकी मां बार - बार बेहोश हो जा रही थी।
 बच्ची का शव सड़क पर रख फूटा गुस्सा
फैमिली वालों को जब पता चला कि सेना की गाड़ी गुंजन को कुचलकर फरार हो गई है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
सेना का ट्रक दिखते ही भीड़ उसकी तरफ भाग लेती थी। दो मौके ऐसे आए कि जब गुस्साएं महिलाएं ट्रक के पहिये के नीचे लेट गई थी। आरोपी को पकड़ने और उस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए परिजनों ने रोड पर बच्ची का शव लेजाकर जाम लगा दिया।
गुंजन के मौत की खबर सुन उसकी बहन भी उसके शव से लिपट कर रो रही थी।
मामला बढ़ता देख पुलिस ने की एफआईआर
कार्रवाई के आश्वासन के बाद फैमिली वालों ने जाम खोल दिया और पुलिस को एक घंटे का वक्त दे दिया। इसके बाद भी जब मामला दर्ज नहीं हुआ तो शाम को लगभग साढ़े चार बजे परिजनों ने दोबार जाम लगा दिया।
गुंजन की मौत की खबर सुनकर उसकी फैमिली के लोग बेसुध होते दिखे।
मामले को बढ़ता देख पुलिस ने तेजी दिखाई और मामला दर्ज करके एफआईआर की कॉपी फैमिली को थमा दी। इसके बाद संतुष्ट हुए फैमिली ने हॉस्पिटल से कार्रवाई कराने के बाद बच्ची का शव लिया और वहां से चले गए।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com