Thursday , 8 December 2022

शीना मर्डर का बड़ा खुलासा: इंद्राणी ने घोंटा था बेटी का गला

Loading...

indrani-mukerjea_650x400_51440584762शीना बोरा मर्डर केस में सरकारी गवाह बने मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने कोर्ट में सनसनीखेज खुलासा किया है. श्यामवर राय ने बताया कि शीना की हत्या इंद्राणी ने ही की है, जबकि उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने इस वारदात में उसका साथ दिया है. इस बयान की कॉपी बचाव पक्ष के वकीलों को सौंप दी गई है.

मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत दर्ज कराए अपने बयान में श्यामवर ने कहा कि वारदात के समय उसने कार में शीना, इंद्राणी और संजीव खन्ना बैठे हुए थे. उसने शीना का मुंह दबाया, संजीव खन्ना ने उसके बाल पीछे से खींचते हुए पकड़ा और इंद्राणी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी. सरकारी गवाह बनने के बाद श्यामवर को कोर्ट ने माफ कर दिया है.

शीना मर्डर में वकीलों ने पीटर को बताया निर्दोष

श्यामवर राय के बयान के बाद पूर्व मीडिय दिग्गज पीटर मुखर्जी ने कहा कि उनके मुवक्किल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है. बयान से साफ होता है कि इस मर्डर केस, उसकी योजना और लाश के ठिकाने लगाने में पीटर की कोई भूमिका नहीं है. हालांकि, पीटर इस केस में जेल की सजा काट रहे हैं. सीबीआई उनसे संबंधित वित्तिय लेन-देन की भी जांच कर रही है.

Loading...

श्यामवर ने खुद जताई थी इच्छा
बताते चलें कि सीबीआई की एक विशेष अदालत ने श्यामवर राय को वायदा माफ गवाह बनाया था. विशेष न्यायाधीश एचएस महाजन ने ठाणे केंद्रीय कारागार में बंद श्यामवर राय को क्षमा भी प्रदान कर दी थी. आरोपी ने पिछले महीने अदालत में एक आवेदन दायर कर खुद के सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताई थी. खुद को क्षमा दिए जाने की भी मांग की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com