Saturday , 4 December 2021

शाहरूख की ये हीरोइन है दो बच्चों की मां

शाहरूख की ये हीरोइन है दो बच्चों की मांअगले साल रिलीज हो रही शाहरूख खान की फिल्म रईस में माहिरा बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। माहिरा के बारें में यहां जानें कुछ खास बातें-

माहिरा खान ने कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल से मैट्रिक तक पढ़ाई की और फिर आगे की पढ़ाई करने 17 साल की उम्र में कैलिफोर्निया चलीं गईं। वहां जाकर माहिरा ने यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन लिया। 

माहिरा ने अपनी पहली नौकरी लॉस एंजेलिस में की। माहिरा ने राइट एड में कैशि‍यर की नौकरी ज्वाइन की। यहां उन्हें फर्श की धुलाई से लेकर टॉयलेट की सफाई का काम करना पड़ता। यही नहीं, स्टोर को खोलने-बंद करने का काम भी उन्हीं का था। पहला प्यार, शादी और तलाक माहिरा को पहली नजर का प्यार लॉस एंजेलिस में हुआ। वह अली असकारी से मिलीं और साल 2007 में उनसे शादी कर ली। माहिरा के पिता इस शादी के खि‍लाफ थे। 

माहिरा खान के दो बच्चे हैं एक बेटा और बेटी। माहिरा फिल्म ‘बोल’ की शूटिंग शुरू की। माहिरा के पति टेलीविजन के लिए पाकिस्तान की पहली एनिमेशन सीरीज के निर्माता है। खबरें तो ये भी आईं थी कि अपने करियर के चलते माहिरा अपनी शादीशुदा जिदंगी के लिए समय नहीं निकाल पा रही थी इसलिए उन्होंने अपने पति से तलाक से लिया। हालांकि इसकी पुष्ठि नहीं हुईं है। पहला ब्रेक शाहरूख की हीरोइन का- माहिरा को करियर का पहला ब्रेक वीडियो जॉकी के तौर पर मिला। वह एमटीवी पाकिस्तान में ‘मोस्ट वांटेड’ लाइव शो करती थीं। 

साल 2012 में माहिरा को सबसे खूबसूरत महिला होने का खि‍ताब मिला। माहिरा खान की बॉलीवुड में दस्तक यशराज की अगली फिल्म रईस से होने वाली है। जिसमें शाहरूख खान भी मुख्य भूमिका में हैं। माहिरा का भारत में विरोध- खबरों के अनुसार हाल ही में इस अभिनेत्री ने लाहौर में कैटवुमेन के लुक में हैलोविन पार्टी अटेंड की जिसमें माहिरा के डायरेक्टर असीम रजा ने शिवसेना का कॉस्टयूम पहना हुआ था और माहिरा के साथ पोज दे रहे थे। इसके बाद कड़ा विरोध हुआ। आपको बता दें शिवसेना ने पाकिस्तानी एक्टर्स का विरोध करते हुए कहा था कि वे फवाद खान और माहिरा को महाराष्ट्र में काम नहीं करने देंगे।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com