Thursday , 30 June 2022

रूठे ‘दादा’ को मनाने में जुटे वीरू, बोले – ‘रसगुल्ले जैसी गांगुली की मुस्कान’

Loading...

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अब सोशल मीडिया किंग बन गये हैं. सहवाग हमेशा अपने ट्वीट के जरिये खबरों में बने रहते हैं. अब सहवाग ने सोमवार को ट्वीट कर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की जमकर तारीफ की, सहवाग ने गांगुली की तुलना रसगुल्ले से की. आपको बता दें कि हाल ही में सहवाग ने धोनी को लेकर गांगुली के बयान का विरोध भी किया था.

नीतीश राणा की फिफ्टी के बाद पोलार्ड का तूफान, मुंबई ने गुजरात को 6 विकेट से हरायारूठे 'दादा' को मनाने में जुटे वीरू, बोले - 'रसगुल्ले जैसी गांगुली की मुस्कान'

दादा की खुशी में आपकी खुशी
वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा कि ‘दादा की खुशी में ही अपनी खुशी है, रसगुल्ला जैसी मीठी मुस्कान है.’ फोटो में सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं.

धोनी को लेकर अलग थी सोच
गौरतलब है कि हाल ही में सौरव गांगुली ने धोनी की फॉर्म को लेकर बयान दिया था. गांगुली ने कहा था कि उन्हें पक्का यकीन नहीं है कि धोनी अच्छे टी-20 खिलाड़ी हैं. जिसका जवाब देते हुए एक टीवी इंटरव्यू में सहवाग ने कहा था कि ‘जिस पोजीशन पर धोनी बैटिंग करने के लिए आते हैं वह बहुत कठिन है. वह अभी भी नंबर 5 और 6 पर बेहतरीन हैं. इसमें कोई संशय नहीं है कि वह जल्दी ही फॉर्म में वापसी करेंगे. आईपीएल में अभी बहुत समय बचा है. धोनी जैसे खिलाड़ी के खेल पर तीन या चार पारियों मे निर्णय नहीं देना चाहिए.’

Loading...

स्टीव स्मिथ की टीम ने विराट कोहली की टीम को 27 रन से हराया, स्टोक्स और शार्दुल छाए

बिन धोनी नहीं मिलेगी चैंपियंस ट्रॉफी
इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में धोनी के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा कि धोनी किसी भी तरह से खराब फॉर्म में नहीं हैं और आगे कहा कि धोनी के बिना चैंपियंस ट्रॉफी की बिल्कुल भी कामना नहीं की जानी चाहिए. उन्होंने कहा, “उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ मैच विजेता शतक लगाया था. इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह अपनी फॉर्म में नहीं हैं. आप धोनी के बिना टीम इंडिया की चैंपियंस ट्रॉफी में जाने की कामना भी नहीं कर सकते. इस तरह की चीजें आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में हो सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com