Wednesday , 7 December 2022

रातोरात बदली इस गांव की लड़की की LIFE

Loading...

मुंबई. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही मराठी फिल्म ‘सैराट’ कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म की कहानी को जहां क्रिटिक्स से लेकर व्यूअर्स तक सराह रहे हैं, उतना ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु की एक्टिंग को भी पसंद किया जा रहा है। 
658c7961f69fb5642a121b7f8e47a62f_XL

Loading...

जानिए आखिर कौन हैं रिंकू…

 
– फिल्म की एक्ट्रेस रिंकू, महाराष्ट्र के सोलापुर डिस्ट्रिक्ट में आने वाले अकलुज गांव की रहने वाली हैं।
– एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस केवल 14 साल की हैं, सैराट उनकी डेब्यू फिल्म है।
– वे अकलुज के ‘जीजामाता कन्या प्रशाला’ की स्टूडेंट हैं, हाल ही में उन्होंने 9वीं क्लास में 81% मार्क्स हासिल किए हैं।
– एक हफ्ते पहले रिलीज़ हुई फिल्म सैराट मराठी बॉक्स ऑफिस पर इस कदर हिट हुई की रिंकू रातों-रात एक साधारण लड़की से स्टार बन गई।
– आमिर खान, सुभाष घई, रितेश देशमुख, आयुष्मान खुराना समेत कई बड़े एक्टर्स सैराट फिल्म और रिंकू की एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं।
– रिंकू को सैराट में एक्टिंग के लिए हाल ही में 63वें नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है।
 
ऐसे मिला रिंकू का रोल…
 
सैराट फिल्म में रिंकू लीड एक्ट्रेस हैं, जिसका नाम है आर्ची। उन्हें इस रोल के लिए फिल्म के डायरेक्टर नागराज मुंजले ने सिलेक्ट किया था। बात 2 साल पहले की है, नागराज किसी काम के सिलसिले में अकलुज गांव गए थे। जब रिंकू को गांव में नागराज के आने की बात पता लगी तो वो अपने दोस्तों के साथ उन्हें देखने पहुंची। इस बीच नागराज की नजर रिंकू पर पड़ी और उन्होंने उसे फिल्म का ऑफर किया। इसके बाद उन्होंने 10 मिनट का ऑडिशन दिया। कुछ दिन बाद उन्हें फोन आया कि वे फिल्म के लिए चुनी गई हैं।
 
हैकर्स से परेशान…
 
रिंकू राजगुरू को नेशनल अवॉर्ड दिए जाने के बाद अब उन्हें बधाई देने के लिए लगातार फोन काॅल्स आने लगे हैं। हाल ही में हैकर्स ने उनका फेसबुक पेज हैक कर उस पर महाराष्ट्र के उद्योगमंत्री सुभाष देसाई का मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया। जिसके बाद देसाई के फोन पर अनचाहे कॉल आ रहे हैं। इन अनचाही कॉल्स से परेशान देसाई ने पुलिस की साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज करवाई है। मामला मीडिया में आने के बाद रिंकू की फेसबुक वाल से देसाई का नंबर हटाया गया है। जांच में पता चला है कि फिल्म रिलीज़ होने के बाद रिंकू राजगुरु के नाम से कई फर्जी फेसबुक अकाउंट्स ओपन किए गए हैं।
 
क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी एक अमीर और गरीब लड़के की इमोशनल प्रेम कहानी है। लड़का गरीब है, उसे ऊंची जाति वाली जमींदार की लड़की से प्रेम हो जाता है। जमींदार को प्रेम का पता चल जाता है। इसके बाद सोसायटी और जमींदार से भागते हुए प्रेम और उसके संघर्ष को दिखाया गया है। सैराट में रिंकू के अपोजिट आकाश ठोसर को कास्ट किया गया है, आकाश की भी ये डेब्यू फिल्म है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com