Sunday , 29 May 2022

राजनाथ की सर्वदलीय बैठक का विपक्ष ने बहिषकार किया

Loading...

img_20161124103130

नईदिल्ली: नोटबंदी पर संसद से लेकर सड़क तक सियासी जंग तेज होती जा रही है। सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांग रहा विपक्ष आक्रामक है तो सड़क पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी समेत समूचे विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

Loading...
 संसद में विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा, और कार्यवाही हर दिन स्थगित हो रही है। सरकार संसद में जारी इस गतिरोध को दूर करने की कोशिश में है, लेकिन विपक्ष मानने को राजी नहीं। आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी, जिसमें उन्हें सभी दलों के नेताओं से मुलाकात करनी थी, लेकिन खबर है कि विपक्ष इस बैठक में नहीं पहुंचेगा।  
अनंत कुमार, संसदीय कार्य मंत्री:  हम विपक्ष से लगातार नोटबंदी पर चर्चा करने के लिए कह रहे हैं। हमने विपक्ष के साथ कोई आधिकारिक बैठक नहीं बुलाई है। राजनाथ सिंह की ओर से बुलाई गई बैठक आधिकारिक नहीं है।
मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता: अगर प्रधानमंत्री ने बुलाया होता तो जरूर जाते। अगर राजनाथ सिंह चाहें तो वो मीटिंग में आ सकते हैं। हम पहले सर्वदलीय बैठक कर रहे हैं। नरेश अग्रवाल, समाजवादी पार्टी नेता ने कहा, हम प्रधानमंत्री के साथ मीटिंग करना चाहते हैं, राजनाथ सिंह या वेंकैया नायडू के साथ नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com