Saturday , 29 January 2022

राखी सावंत ने रियल में बच्चा पैदा करने का लिया प्रण वो भी बिना शादी के

Loading...

आइटम गर्ल राखी सावंत विवादित बयान देने के लिए जानी जाती हैं। कुछ दिन पहले राखी ने सलमान के ‘रेप्ड वुमेन’ वाले बयान पर कमेंट किया था जिससे हलचल मच गई थी। अब उन्होंने खुद अपने बारे में ऊट- पटांग बयान दिया है। राखी ने कहा है कि वो बिना शादी किए ही बच्चे की मां बनकर दिखाएंगी। साथ ही उन्होंने तुषार कपूर के सिंगल फादर बनने पर भी कमेंट किया।

rakhi

राखी सावंत बिना सेरोगेसी के बनेंगी मां

हाल ही में ब्राइडल फोटो शूट के दौरान उनसे जब उनकी शादी और बच्चे पर सवाल किया गया, तो उनके जवाब ने वहां मौजूद सबको हैरान कर दिया, राखी सावंत  ने अपने जवाब में कहा, ‘इस उम्र में अब शादी कौन करेगा, लेकिन मैं बिना सेरोगेसी के मां बनकर दिखाउंगी। रियल में बच्चा पैदा करूंगी वो भी बिना शादी के।’

Loading...

इतना ही नहीं राखी ने हिन्दुस्तान की सारी लड़कियों को ये करने के लिए। राखी बोलीं, हिन्दुस्तान में ये ट्रेंड मैं शुरु करूंगी। जब राखी से तुषार कपूर के सिंगल फादर बनने पर राय मांगी तो उनका जवाब सुनने के बाद कान से धुआं निकल जाएगा। राखी ने पहले तो तुषार को बधाई दी बाद में बोलीं कि तुषार को ये करने की क्या जरूरत थी मुझसे कह देते मैं कर देती उनके लिए बच्चा पैदा। आप वीडियो में राखी को ऐसा कहते हुए सुन सकते हैं।

आजकल फिल्म स्टार्स में सेरोगेसी के जरिए मां- बाप बनने का क्रेज़ चढ़ा हुआ है। हाल ही में तुषार कपूर सेरोगेसी के जरिए एक बेबी ब्वॉय के पिता बने हैं। इससे पहले शाहरुख खान और आमिर खान भी ऐसा कर चुके हैं। राखी लंबे समय बाद फिल्म ‘एक कहानी जूली’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ये फिल्म शीना मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, जिसमें राखी इंद्राणी मुखर्जी के किरदार में नजर आएंगी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com